बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनवर्ल्ड कप 2023 पर अब Shehnaaz Gill करेंगी ‘मौका-मौका’, IND vs PAK...

वर्ल्ड कप 2023 पर अब Shehnaaz Gill करेंगी ‘मौका-मौका’, IND vs PAK मैच के लिए स्टार स्पोर्ट्स ने शुरु की तैयारियां

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: अपने चुलबुले अंदाज़ के लिए मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज़ गिल के पास इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। अभिनेत्री जल्द ही भूमी पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी और अनिल कपूर के साथ फ़िल्म ‘थैंक यू फ़ॉर कमिंग’ में नज़र आएंगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज़ एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में शहनाज़ वायरल ‘मौक़ा-मौक़ा’ एड के लिए शूटिंग करती नज़र आ रही हैं।

मौक़ा-मौक़ा एड में नज़र आएंगी Shehnaaz Gill

आपको बता दें कि World Cup 2023 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। मगर भारतीय क्रिकेट प्रेमी 14 अक्टूबर को होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच के लिए उत्साहित हैं। इसी को देखते हुए स्टार स्पोर्ट्स अब अपना फेमस ‘मौक़ा-मौक़ा’ एड के साथ इस मैच के लिए भारतीय टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए तैयार है। वहीं सोशल मीडिया पर हाल ही में इस एड की शूटिंग का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मौक़ामैन के नाम से मशहूर मॉडल विशाल मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस Shehnaaz Gill नज़र आ रही हैं। 

वीडियो में Shehnaaz Gill भारतीय क्रिकेट टीम की टी-शर्ट पहने नज़र आ रही हैं। वहीं विशाल मल्होत्रा ने पाकिस्तानी टीम की टी-शर्ट पहनी है। इस वायरल वीडियो में शहनाज़ को मौक़ामैन के साथ बड़ी-बड़ी वायर से लटके देखा जा सकता है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले रविंद्र जडेजा भी ‘मौक़ा-मौक़ा’ एड की शूटिंग करते नज़र आये थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

शहनाज़ को देख फैंस का बढ़ा क्रेज़

ग़ौरतलब है कि ‘मौक़ा-मौक़ा’ एड पहली बार साल 2015 में हुए भारत बनाम पाकिस्तान के आईसीसी एकदिवसीय वि़श्व कप से पहले जारी किया गया था। उसके बाद यह एड लोगों के बीच इतना पॉपुलर हुआ कि भारत बनाम पाकिस्तान के हर मैच से पहले दिखाया जाने लगा। वहीं अब इस एड में दर्शक Shehnaaz Gill को देखकर काफी उत्साहित हो रहे हैं। एक यूज़र वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए लिखा “यह ऐतिहासिक है, मौका-मौका शहनाज़ के साथ!” दूसरे यूज़र ने लिखा “शहनाज़ दिखनी चाहिए, बस!” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “विश्व कप के लिए शेहनाज़ ने किया प्रमोशन!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें