शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनपंजाबी इंडस्ट्री में Shehnaaz Gill संग हुआ सौतेला व्यवहार, 'किसी का भाई...

पंजाबी इंडस्ट्री में Shehnaaz Gill संग हुआ सौतेला व्यवहार, ‘किसी का भाई किसी की जान’ फेम ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बिग बॉस 16 में नजर आने के बाद शहनाज की अपनी एक फैन फॉलोइंग है जो उन्हें दिलो जान से चाहती है। इस बीच अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज में पंजाबी इंडस्ट्री में काम करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

पंजाबी इंडस्ट्री ने किया सौतेला बर्ताव

एक इंटरव्यू में शहनाज ने कहा है कि पंजाबी इंडस्ट्री में उनके साथ काफी सौतेला व्यवहार किया गया है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि एक उनकी अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान उन्हें इनवाइट नहीं किया गया था जो उनके लिए काफी इंसलटिंग था। एक्ट्रेस ने कहा कि “अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में ना बुलाना मेरे लिए काफी दिल तोड़ देने वाली बात थी।”

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

पंजाबी फिल्मों को लेकर शहनाज हैं सेलेक्टिव

उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में आगे काम करने के बारे में यही कहा कि अब वह फिल्म को काफी लेकर काफी सेलेक्टिव हो गई हैं।अब वह हर फिल्म में काम नहीं करेंगी। पंजाबी इंडस्ट्री से कई ऑफर शहनाज के पास आते हैं लेकिन अब वह हर फिल्म में काम करना नहीं चाहती हैं। शहनाज ने कहा है कि वह पंजाबी में उन्हीं फिल्मों में काम करेंगी जिसमें एक्टर के साथ-साथ एक्ट्रेस को भी उतनी ही तवज्जो दिया जाता हो। वह छोटे किरदार को नहीं निभाएंगी। एक्ट्रेस का मानना है कि जिस फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस के किरदार का वैल्यू एक जैसी हो तभी वह फिल्म करेंगी।

बॉलीवुड को लेकर शहनाज की है ये ख्वाहिश

शहनाज ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कहा गई बॉलीवुड में खूब काम करना चाहती है और वह रोमांस से लेकर कॉमेडी तक एक ही एक ही फिल्म में करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि एक्शन फिल्में नहीं करना चाहती हैं। वह फिल्म कर सकती है लेकिन सिर्फ बैकग्राउंड में चल सकती हैं। हालांकि वह रोमांटिक फिल्में करना पसंद करती हैं।

इन स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं शहनाज

शहनाज ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में खूब काम करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि विक्की कौशल उनके फेवरेट है। इसके अलावा और भी स्टार के साथ काम करना चाहती हैं।

शहनाज की फिल्म को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड

बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में धमाका मचाने के लिए आ रही है। इस फिल्म में पूजा हेगडे, राघव जुयाल, पलक तिवारी और सिद्धार्थ निगम नजर आ रहे हैं। फरहद सामजी निर्देशित यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। ईद के मौके पर सलमान खान के फैंस के लिए यह फिल्म किसी गिफ्ट से कम नहीं है। फिल्म को लेकर लगातार बज जारी है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories