शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनBigg Boss16 फेम Shiv Thakare ने सड़कों पर मांगी भीख, डरावना हुलिया...

Bigg Boss16 फेम Shiv Thakare ने सड़कों पर मांगी भीख, डरावना हुलिया देख भयभीत हुए लोग

Date:

Related stories

Shiv Thakare: Bigg Boss16 में खूब धमाल मचाने के बाद इन दिनों मशहूर एक्टर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) टीवी के जाने-माने डांस शो झलक दिखला जा 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) में अपने लटकों झटकों से हर किसी का दिल जीत रहे हैं। यहीं आपको बता दें सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे का भीख मांगते हुए एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी डरावने हुलिये में दिखाई दे रहे हैं।

भीख मांगते दिखे Shiv Thakare

Bigg Boss16 शिव ठाकरे का एक वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें वह लोगों के पास जा जाकर अपने डरावने हुलिये में भीख मानते नज़र आ रहे हैं, आपको यह वीडियो देख ज़रा भी यकीन नहीं होने वाला है कि, यह शिव ठाकरे ही हैं। लेकिन आपको यकीन करना होगा क्योंकि यह और कोई नहीं आपके चहीते शिव ही हैं।

आपको बता दें कि, यह कोई शूट या टास्क नहीं था बल्कि शिव द्वारा किया गया अपने फैंस के लिए एक प्रैंक था, जिसके लिए उन्होंने एक खौफनाक हुलिया चूज़ किया किया और फटे पुराने कपड़ों को पहन रोड पर भीख मांगने निकल पड़े। यहीं एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपना यह वीडियो खुद शेयर किया है जिसने आते ही पूरे इंटरनेट को हिला कर रख दिया है।

डर गए लोग

एक्टर को इस हालत में देख कोई नहीं पहचान पाया कि, यह और कोई नहीं टीवी के मशहूर एक्टर शिव ठाकरे हैं बल्कि उनको इस डरावनी हालत में देख फैंस उनसे डरते और दूर भागते ही नज़र आए। साथ ही आपको यह जानकार काफी हंसी आएगी कि, एक महिला तो शिव को देख इतना डर गई जिससे वह उन्हें देख बुरी तरह चिल्लाती और उनसे दूर जाने के लिए भागती नज़र आईं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories