शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनExam में चीटिंग करते रंगे हाथ पकड़ी गईं Shraddha Kapoor, जानें ये...

Exam में चीटिंग करते रंगे हाथ पकड़ी गईं Shraddha Kapoor, जानें ये चौंकाने वाला खुलासा

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज हुई है तब से ये मूवी सभी के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त है। इसी बीच एक चौंकाने वाली खुलासा श्रद्धा कपूर ने अपने बारे में किया है। इसमें श्रद्धा कपूर अपने परीक्षा वाले दिनों के विषय में बताई हैं, जिसमें वो चीटिंग करते हुए रंगे हाथ पकड़ी गईं। यकीनन इस बात को जानकर आपको भी हैरानी होगी। मगर ये बात सच है और श्रद्धा कपूर ने इस बात को खुद सभी के सामने बताया है।

श्रद्धा कपूर ने किया खुलासा

अपनी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बात करते समय श्रद्धा ने अपनी नकल की कहानी बताई। श्रद्धा ने बताया कि “उन्हें खुद को पूरा यकीन था की वो परीक्षा में आसानी से नकल कर सकती हैं। वहीं उन्होंने बताया कि ‘हमारे जीवन में सभी लोग कभी न कभी नकल जरूर करते हैं। वहीं मैं खुद में बहुत निराश थी। चीटिंग करने के लिए मैंने आंसर को अपने पिनाफोर के नीचे लिखा था। वहीं मैं सोची की ये क्या शानदार आइडिया है। इस आइडिया से मुझे कोई पकड़ भी नहीं पाएगा। इतने में ही मैं आंसर देख रही थी कि मेरे टीचर ने मुझे देख लिया वो मेरे बगल में ही खड़े थे। वहीं मुझे यकीनन पता था कि परीक्षा में मुझे अच्छे नंबर मिलने वाला है मगर टीचर ने देख लिया और वो जोर से चिल्लाए श्रद्धा! इसके बाद और क्या मैं पकड़ी गई। असल में कहूं तो मैं एक भयानक झूठी हूं। इसके बाद श्रद्धा ने बताया कि मुझे अपने कैरेक्टर से एक और दो चीजें सीखना चाहती हूं। मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं बिल्कुल उसकी तरह फ्रंट-फुट बनना चाहती हूं। जो भी बात मेरे दिमाग में आएगा मैं सामने बोल दूंगी। अक्सर एक इंसान के रूप में मैं ये चीज मूल्यांकन करती रहती हूं की मैं सही बात कर रही हूं या नहीं या मेरी बातें किसी को भी निराश तो नहीं कर रही है। ऐसी चीजें मैं अक्सर सोचती रहती हूं।”

Also Read: SHAH RUKH KHAN की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

‘तू झूठी मैं मक्कार’ जल्द ओटीटी पर होगी रिलीज

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही है। इस फिल्म को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाई कर रहा है। वहीं ओटीटी को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए उम्मीद है कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। फैंस इसका इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories