Home मनोरंजन 42 साल की Shweta Tiwari के इस समर लुक को देख बढ़ा...

42 साल की Shweta Tiwari के इस समर लुक को देख बढ़ा सोशल मीडिया का पारा, टोंड लेग्स से नहीं हटी नजरें

0
Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी वह नाम है जिसे सुनने के बाद शायद आपकी जहन में उनकी छवि और खूबसूरती खूब ब खुद आ जाएगी। 42 साल की उम्र में भी खुद को फिट और मेंटेन रखना श्वेता बखूबी जानती हैं। भोजपुरी से लेकर टीवी की दुनिया तक में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता आज अपने लुक और स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों की बोलती बंद कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने समर लुक से लोगों को चौंका रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है श्वेता के इस लुक में जिसने सोशल मीडिया पर मचा दी है तबाही।

थाई स्लिट ड्रेस में श्वेता का जलवा

इन तस्वीरों को शेयर कर श्वेता ने लिखा, “उकियो।” फोटोज में श्वेता प्लंजिंग नेक लाइन थाई हाई स्लिट ड्रेस में अपनी टोंड लेग्स को बखूबी दिखा रही है और ऐसे में सोशल मीडिया पर हंगामा मचना भी जायज है। वन स्ट्रिप ड्रेस और वह भी थाई स्लिट ऐसे में श्वेता तिवारी का अंदाज सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। उनके इस लुक को देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं। मिनिमल न्यूड मेकअप और नो एक्सेसरीज लुक भी श्वेता की खूबसूरती को बखूबी बयां कर रही है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

फोटोज पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार कमेंट्स

फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।” एक और फैन ने लिखा, “तुम हुस्न परी तुम जाने जहां।” एक और दिलफेंक आशिक ने कहा, “तू एटम बम है तुझे पता है।” एक फैन ने कहा, “भगवान की खूबसूरत कला।” एक और यूजर ने कहा,
“आप सच में हुस्न की परी हो मैडम।”

चर्चा में रहती हैं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग छाप छोड़ चुकी है। एक्ट्रेस को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल है और वह हर बार साबित करती है कि फैशन में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है। वह सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Cricket Viral Video: गौतम गंभीर ने शेयर किया दिल छूने वाला Video, लिखा- ‘बेटियों से बढ़कर नहीं कुछ’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Exit mobile version