रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनSid Kiara Wedding: शाही शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ देंगे ग्रैंड...

Sid Kiara Wedding: शाही शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ देंगे ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी, कर रहे हैं करोड़ों खर्च

Date:

Related stories

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ और कियारा की शादी 7 फरवरी को हुई थी। पेस्टल कलर की ड्रेस में दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे। कल जब वे शादी के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए तो उन्होंने ट्विन रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। कपल ने मीडिया का शुक्रिया अदा किया और शादी के बाद मिठाइयां भी बांटी। अब बारी आई रिसेप्शन की। कपल का पहला रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में होगा और बाद में 12 फरवरी को मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन होगा जिसमें दिग्गज फिल्म कलाकारों को बुलाया गया है। आज की दिल्ली रिसेप्शन पर फिलहाल फैंस की नजरें हैं।

इस महंगे होटल में कपल देंगे रिसेप्शन

एक तरफ जहां फैंस आज की वेडिंग रिसेप्शन का भी इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी सुर्ख़ियों में है। कहा जा रहा है कि कपल ने वेडिंग रिसेप्शन के लिए साउथ बॉम्बे एरिया के St. Regis होटल को वेन्यू के तौर पर चुना है। मिली जानकारी के मुताबिक यह वेन्यू काफी रॉयल और महंगा है। रिपोर्ट्स की माने तो यहां तक पैपराजी की कैमरे की पहुंच नहीं है इसलिए कपल ने इस जगह को चुना है। ऐसे में यह साफ है कि शाही शादी की तरह रिसेप्शन भी ग्रैंड और प्राइवेट है।

Also Read: Sid kiara Wedding: पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं कियारा, मैचिंग शेरवानी में हैंडसम दिखे सिद्धार्थ

रिसेप्शन में होने वाले खर्चे को जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

मिली जानकारी के मुताबिक इस होटल के हॉल का किराया 15 से 20 लाख रुपये तक है। वहीं खाने के लिए एक प्लेट का चार्ज 3500-3600 रुपये हैं। खाने के अलावा पीने की चीजें भी मौजूद हैं जिसके लिए अलग से चार्ज किया जाता है। वहीं, हर चीजों को ध्यान में रखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस रिसेप्शन में करोड़ों खर्च हो रहे हैं।

वेडिंग रिसेप्शन में मौजूद होंगे ये गेस्ट

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा सहित कई स्टार्स को इनवाइट किया गया है।

Also Read: Weather News: पश्चिमी विक्षोभ के असर से पलटा मौसम, IMD ने इन राज्यों के लिए जारी किया मूसलाधार बारिश का अलर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories