शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनSid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की ड्रीमी वेडिंग का वीडियो देख फैंस हुए...

Sid Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की ड्रीमी वेडिंग का वीडियो देख फैंस हुए क्रेजी, Liplock Kiss करते दिखे लव बर्ड्स

Date:

Related stories

Sid Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी धमाल मचा रही है। कपल की शादी की तस्वीरें लगातार चर्चा में हैं और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। वहीं, अब फैंस की बेकरारी को और बढ़ाते हुए लवबर्डस ने एक वीडियो शेयर किया हैं जो किसी सपने से कम नहीं हैं। दरअसल यह वीडियो कियारा और सिद्धार्थ की ड्रीमी वेडिंग की हैं जिसमें दोनों की केमेस्ट्री देखते बन रही हैं। आइए जानते हैं क्या खास हैं इस वीडियो में।

वीडियो में कपल की केमेस्ट्री ने किया फैंस को मदहोश

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, “7.02.2023”। वीडियो की शुरुआत कियारा की ग्रैंड एंट्री से होती हैं। हैवी पिंक लहंगे में कियारा को देख सिद्धार्थ पहले अपनी घड़ी की तरफ इशारा करते हुए बताते हैं कि वह लेट हैं वहीं बाद में कियारा यह कहती है कि सिद्धार्थ काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं बाद में दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और बाद में लिपलॉक किस करते भी नजर आते हैं। वीडियो में दोनों की जोड़ी वाकई जानलेवा है और यह वीडियो काफी ड्रीमी हैं।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

वीडियो पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

सिद्धार्थ और कियारा की यह वीडियो वाकई काफी लाजवाब हैं। दोनों का लुक और केमेस्ट्री फैंस को घायल करने के लिए काफी हैं। खास बात यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड में सिद्धार्थ और कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ का गाना ‘रांझा’ सुनाई दे रहा है। यह फिल्म दोनों के लिए काफी खास साबित हुई। जहां एक तरफ इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया वहीं रिपोर्ट्स की माने तो इसी फिल्म के दौरान दोनों करीब आए।

रिसेप्शन पर हैं फैंस की नजरें

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी काफी शाही और ड्रीमी हुई है। कपल खास दिन को यादगार बनाने के लिए करोड़ों खर्च किए हैं। राजस्थान के जैसलमेर में दोनों ने शादी की हैं और बाद में बीते दिन दिल्ली में रिसेप्शन भी होस्ट किया। वहीं अब फैंस की निगाहें मुंबई में 12 जनवरी को होने वाली रिसेप्शन पार्टी पर हैं जिसमें बॉलीवुड के कई नामी चहरे नजर आएंगे।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories