गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनSidharth Kiara Mumbai Reception: थ्रेडवर्क ब्लैक साड़ी में आकाश अंबानी संग पहुंची...

Sidharth Kiara Mumbai Reception: थ्रेडवर्क ब्लैक साड़ी में आकाश अंबानी संग पहुंची श्लोका, फ्लॉन्ट किया एमरेल्ड ग्रीन रिंग

Date:

Related stories

अंबानी के घर में एक बार फिर गूंजेगी किलकारियां, Shloka Mehta ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Shloka Mehta: अंबानी के घर में एक बार खुशियां दस्तक देने के लिए तैयार है। नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के बाद यह खबर चर्चा में है कि श्लोका मेहता एक बार फिर प्रेग्नेंट है। जल्द ही अंबानी फैमिली में नन्हा मेहमान आने वाला है।

Sidharth Kiara Mumbai Reception: बीते दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग रिसेप्शन फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं कई नामी दिग्गज भी पार्टी में पहुंचे। इस पार्टी में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता भी साथ में हाथों में हाथ डाले नजर आए। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्लोका ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्लोका ने कलरफुल थ्रेडवर्क वाली साड़ी को मैचिंग बेल-स्लीव ब्लाउज से पेयर किया था। इस दौरान श्लोका काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। वह एमरेल्ड ग्रीन रिंग और डायमेंड बैंगल्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं आकाश ब्लैक सूट में ट्विन करते हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories