गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनसूर्यगढ़ पैलेस में इस दिन सात फेरे लेंगे Sidharth-Kiara, 2023 में बॉलीवुड...

सूर्यगढ़ पैलेस में इस दिन सात फेरे लेंगे Sidharth-Kiara, 2023 में बॉलीवुड की पहली वेडिंग सेरेमनी का फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार के खास पहल से किसानों तक पहुंच रहा नहर का पानी, जानें कैसे आसान हुई सिंचाई

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में किसानों की खेतों तक अब नहर का पानी आसानी से पहुंच रहा है।

Sidhart-Kiara: बॉलीवुड के क्यूट कपल नाम से मशहूर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। पिछले साल जिस तरह कैटरीना-विक्की कौशल, आलिया-रणबीर कपूर और कई फिल्मी सितारे शादी के बंधन में बंधे। वहीं अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी सात फेरे लेने वाले हैं। साल 2023 की शुरुआत में बॉलीवुड की पहली फिल्मी सितारों की वेडिंग सेरिमनी है, जो राजस्थान के थार रेगिस्तान में रचाई जाएगी। अपनी शादी को दिलचस्प बनाने के लिए इन्होंने राजस्थान के थार रेगिस्तान में रेतीले धोरों पर बने सूरजगढ़ पैलेस को चुना है।

इस दिन शुरू होंगे कपल के प्री वेडिंग फंक्शंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के प्री वेडिंग फंक्शन 4 और 5 फरवरी को है। इसी बीच इसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी पर विशेष प्रकार का आयोजन किया गया है। इसके बाद 6 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी करीब 4 साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर रहे हैं। ‘शमशेरा’ फिल्म में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने के बाद फैंस ने इन दोनों को लाइफ टाइम एक साथ देखने की बात कही थी जो अब पूरी होने जा रही है।

लग्जरी पैलेस में रचाई जाएगी शादी

अब जहां पर इस क्यूट कपल की शादी होने वाली है उस होटल में 5 हवेली नुमा विला और 94 से ज्यादा रूम बुक किए गए हैं। जहां पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और सैफ अली खान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग की गई थी। इसके अलावा प्री वेडिंग फंक्शंस के लिए सभी मेहमानों के लिए डिनर और बाकी कामों के लिए व्यवस्था की गई है। बता दें कि जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस एक फेमस डेस्टिनेशन वेडिंग प्लेस और हेरिटेज लुक से बना लग्जरी होटल है। जहां पर कपल्स वेडिंग के लिए आते हैं। यह होटल करीब 65 एकड़ एरिया में फैला हुआ हैं। इस होटल में दो बड़े लेक गार्डन साइड और बैंक्वेट है। इसके अलावा यहां शादी के मंडप और फेरों के लिए बावडी नाम की जगह बड़ी ही सुंदर और आकर्षक तरीके से सजाई जाती है।

Also Read- BHUVAN BAM की नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश, तमाम सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ते हुए ‘TAAZA KHABAR’ से कमा रहे करोड़ों रुपए

सिद्धार्थ और आडवाणी की अपकमिंग फिल्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की बात करें तो उन्होंने मॉडल से लेकर स्टार तक का सफर तय किया है। इसके अलावा फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने उनको अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में हीरो का रोल देकर इनकी जिंदगी बदल दी। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में की। सिद्धार्थ मल्होत्रा अब अदल बदल, मिशन मजनू और योद्धा तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

वही कियारा आडवाणी ‘आरसी 15’ फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह रामचरण के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। बता दें कि कियारा आडवाणी की पिछली फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ थी, जिसमें उन्होंने विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ काम किया।

Also Read- CM SUKHVINDER ने किया HIMACHAL में कैबिनेट का विस्तार, जानें विक्रमादित्य सहित बने कौन कौन मंत्री ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Latest stories