सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनSidhu Moosewala: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां,...

Sidhu Moosewala: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर जल्द गूजेंगी किलकारियां, ताऊ चमकौर सिंह सिद्धू ने की पुष्टि

Date:

Related stories

कौन है Sidhu Moosewala के नए गाने में दिखने वाला नाइजीरियन रैपर, पत्नी को मारने से लेकर गैंगेस्टर्स तक से है कनेक्शन!

सिद्धू मूसे वाला का फैंस में इतना क्रेज है कि आज भी पार्टियों में सिद्धू मूसे वाले के गाने सुनने को मिल ही जाते हैं। अब सिद्दू मूसे वाला के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है। सिद्दू मूसे वाला का नया गाना रिलीज किया गया है जिसका टाइटल 'मेरे ना' है।

Sidhu Moosewala: दिवंगत सिद्धू ​मूसेवाला के निधन के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। वहीं, अब इस बीच खबर आ रही है कि, लोकप्रिय सिंगर की माता जल्द ही मां बनने वाली है। बताया जा रहा है कि, उनकी मां चरण कौर गर्भवती है। वहीं, इस खबर की पुष्टि सिंगर के ताऊ चमकौर सिंह सिद्धू ने की है। जिसके बाद फैंस इस खबर को सुन खुशी से पागल हो गए है।

Sidhu Moosewala के घर एक बार फिर लौटेंगी खुशियां

इस दौरान चमकौर सिंह सिद्धू ने बताया कि परिवार का हर एक सदस्य बस यही प्रार्थना कर रहा है कि, बलकौर सिंह सिद्धू यानि सिंगर के पिता के घर में एक बार फिर से खुशियां लौट आए। आगे सिंगर के ताऊ ने भगवान का शुक्रिया करते हुए कहा कि, उनके परिवार में एक बार फिर से किलकारियां गूंजेंगी।

मार्च के महीने में सिद्धू की मां देगी बच्चे को जन्म

मिली रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू मूसे वाला की मां मार्च के महीने में अपने बच्चे को जन्म देंगी। बताया जा रहा है कि, सिंगर के माता पिता ने सुरक्षा कारणों की वजह से प्रेग्नेंसी की खबरों पर किसी भी तरह से बात करने से इंकार ​कर दिया है।

सिद्धू की मौत से लगा था फैंस को झटका

बता दें कि, सिद्धू मूसे वाला का निधन 29 मई 2022 को हो गया था। जिसके बाद उनके परिवार और उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा था। सिंगर का पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है। मानसा के जवाहर गांव मे कुछ अंजान लोगों ने सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह अपने माता​ पिता के इकलौती संतान थी।

वहीं, सिद्धू के परिवार वालों ने उनकी मौत के बाद भी उनका सोशल मीडिया अकाउंट जारी किया हुआ है। जिस पर वह आए दिन कभी गाने, तो कभी तस्वीरे साझा करते रहते हैं।

कैसे हुई थी Sidhu Moosewala की हत्या?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिवंगत के शरीर में करीब 24 एंट्री और एग्जिट गोलियों के घाव थें। उनकी मौत के बाद फैंस के बीच बेहद आक्रोश फैल गया था। वहीं, दुनिया भर के गायको ने सिद्धू की मौत पर शोक जताया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories