गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनSushant Singh Rajput के जन्मदिन पर बहन ने साझा की कुछ अनदेखी...

Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर बहन ने साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरें, पोस्ट देख फैंस हुए इमोशनल

Date:

Related stories

Sushant Singh Rajput: छूटे पर्दे से बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत मौजूदा समय में हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनकी शानदार यादें हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2022 को हुई थी जिसने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। आज यानी 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी, 1986 को पटना में हुआ था। यदि वह आज जिंदा होते तो इस समय अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे होते। इसी कड़ी में उनके फैंस और उनके परिवार वाले सुशांत सिंह को उनके जन्मदिन के मौके पर याद कर रहे हैं।

श्वेता ने साझा की अनदेखी तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के अवसर पर उनकी बहन श्वेता में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई पोस्ट साझा की हैं। श्वेता इन पोस्ट के जरिए अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत की कुछ अनदेखी और बचपन की तस्वीरों को साझा किया है। श्वेता ने इंस्टग्राम पर पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘भाई के जन्मदिन के मौके पर मैं उनकी कुछ यादों को आपके साथ साझा करना चाहूंगी। जब हम बच्चे थे तो कैसे थे। हम दोनों में एक साल का अंतर था और घर में सब हमें गुड़िया और गुलशन कहकर बुलाते थे। घर में जो भी मिठाइयां होती थीं वो हम साथ मिलकर खाते थे।’

बहन के बच्चों के साथ खेलते हुए आए नजर

इसी के साथ सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने एक और तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वो अपनी बहन के बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे मेरा क्यूट सा स्वीट सा भाई..आप जहां भी हों हमेशा खुश रहो (मुझे लगता है कि तुम कैलाश में शिवजी के साथ घूम रहे होंगे)। हम आपको बहुत प्यार करते हैं। कभी आपको नीचे भी देखना चाहिए कि आपने क्या जादू किया है और अपने जैसे सोने के दिल वाले कितने सुशांत को जन्म दिया है। मुझे तुम पर गर्व है मेरे बच्चे और हमेशा रहेगा।’

Also Read: आखिर क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं Priyanka Chopra, बेटी मालती संग तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी

बहन प्रियंका ने लोगों से किया आवेदन

श्वेता के साथ सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी बहन प्रियंका ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में प्रियंका कहती है कि, कृपया सुशांत के जन्मदिन के लिए अपना ड्राफ्ट तैयार रखें। यदि संभव हो तो सुशांत और फज (सुशांत का डॉग) की याद में किसी डॉग शेल्टर होम जा सकते हैं। मैं भी ऐसा ही करने वाली हूं। इसी 17 जनवरी को ही सुशांत के डॉग फज की मौत हो गई है।

Also Read: Teddy Day पर Amazon या Flipkart से खरीदें ये खूबसूरत टैडी और करें गिफ्ट, गर्लफ्रेंड हो जाएगी इंप्रेस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories