शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकTeddy Day पर Amazon या Flipkart से खरीदें ये खूबसूरत टैडी और...

Teddy Day पर Amazon या Flipkart से खरीदें ये खूबसूरत टैडी और करें गिफ्ट, गर्लफ्रेंड हो जाएगी इंप्रेस

Date:

Related stories

Teddy Day: जल्द ही फरवरी का महीना शुरू होने वाला है। इस महीने में लोग अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उन्हें सरप्राइज देते हैं, गिफ्ट देते हैं। वैलेंटाइन वीक में एक टैडी डे भी होता है। यह 10 फरवरी को मनाया जाता है। इस दिन लोग अपनी गर्लफ्रेंड को टैडी बियर गिफ्ट करते हैं। लड़कियों को टैडी काफी पसंद भी होते हैं। अगर आप भी टैडी डे पर अपने पार्टनर को टैडी बियर देकर खुश करना चाहते हैं तो आप अमेजन सया फ्लिपकार्ट का सहारा भी ले सकते हैं।

अमेजन से करें टैडी बियर की खरीदारी

अमेजन पर आपको एक से बढ़िया एक टैडी बियर, पाण्डा आदि मिल जाएंगे। इनके साइज और कलर के भी काफी ऑप्शन मिल जाएंगे। यहां आपको 200 रुपए की शुरुआती कीमत वाले टैडी बियर मिल जाएंगे। यहां आपको ज्यादा से ज्यादा कीमत वाले टैडी मिल जाएंगे। यहां से आप सफेद, काला, लाल, गुलाबी आदि रंगों में टैडी बियर खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Skin Care Tips: बिना मेकअप के भी इन 5 चीजों से चेहरा दिखेगा बेहद हेल्दी और ग्लोइंग, जरूर फॉलो करें ये टिप्स एंड ट्रिक्स

फ्लिपकार्ट से भी कर सकते हैं खरीदारी

आप टैडी बियर खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट का भी सहारा ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर भी आपको कम से कम और ज्यादा से ज्यादा कीमत वाले टैडी बियर मिल जाएंगे। इनका साइज मिनी से लेकर 3 फीट, चार फीट और 5 फीट भी होता है।

कब मनाया जाता है टैडी बियर

बहुत से लोग टैडी बियर गिफ्ट करते हैं लेकिन उन्हें यह पता ही नहीं होता है कि टैडी बियर क्यों गिफ्ट किया जाता है। बता दें कि 7 फरवरी से 14 फरवरी तक वैलेंटाइन वीक होता है। इसमें चौथे दिन यानी 10 फरवरी को टैडी डे मनाया जाता है। इस मौके पर कपल अपने पार्टनर को टैडी बियर या स्टफ्ड टॉय देते हैं।

कैसे हुआ आविष्कार

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति थियोडोर की वजह से उनके नाम पर टैडी बियर का आविष्कार हुआ था। इसे एक व्यवसायी दंपत्ति ने बनाया था।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest stories