रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनDahaad वेब सीरीज रिलीज होने से पहले Sonakshi Sinha का बड़ा खुलासा,...

Dahaad वेब सीरीज रिलीज होने से पहले Sonakshi Sinha का बड़ा खुलासा, 35 साल बाद पिता का यह सपना हुआ पूरा

Date:

Related stories

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। यह बात सच है कि वह अब तक कम फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन अपने धाकड़ अंदाज से हर बार चर्चा में आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल सोनाक्षी लोगों के बीच सुर्खियों में हैं क्योंकि वह बहुत जल्द ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘दहाड़’ को लेकर काफी ट्रेंड में हैं और इस वेब सीरीज में उनके फर्स्ट लुक को देख ही लोग सोनाक्षी की इस वेब सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज को लेकर जहां लोग इंतजार में हैं वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके पापा का सपना था कि वह पुलिस अफसर बने। जी हां, एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आखिर क्यों सोनाक्षी के लिए यह वेब सीरीज है खास

सोनाक्षी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह इस वेब सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उनके पिता यानी शत्रुघ्न सिन्हा का यह सपना था कि सोनाक्षी बड़ी होकर पुलिस ऑफिसर बने और उनका यह सपना आज पूरा हुआ है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं फिल्म इंडस्ट्री में पिछले लंबे समय से दमदार किरदार की तलाश में थी और मुझे अब मिला है। मैं काफी खुश हूं और मुझे ऐसे देखना दर्शकों के लिए भी काफी अलग होगा।”

ये भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म! Parineeti Chopra और Raghav Chadha की इस दिन होगी सगाई, जानिए कितने मेहमान होंगे शामिल

शत्रुघ्न सिन्हा की थी यह ख्वाहिश

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि “बचपन में पापा जब मुझे अपने दोस्तों से मिलवाते थे तो यही कहते थे कि यह बड़ी होकर पुलिस अफसर बनेगी। वहीं जब मैंने पहली बात पुलिस की वर्दी में खुद को देखी तो सबसे पहले मैंने अपने पापा को दिखाया और उन्हें कहा कि “मैंने आपका सपना पूरा कर दिया।”

इस दिन रिलीज हो रही है वेब सीरीज

सोनाक्षी सिन्हा इस वेब सीरीज से ओटीटी की दुनिया में डेब्यू कर रही हैं। कहा जा रहा है कि यह सोनाक्षी के करियर के लिए माइलस्टोन साबित होने वाली है। पोस्टर रिलीज के बाद ही वेब सीरीज काफी चर्चा में है और इसमें वह पुलिस के किरदार में एक बार फिर नजर आने वाली हैं। बता दें कि यह वेब सीरीज 12 मई को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories