सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनओवरसाइज्ड व्हाइट शर्ट में Sonam Kapoor ने सेट किए फैशन गोल, एयरपोर्ट...

ओवरसाइज्ड व्हाइट शर्ट में Sonam Kapoor ने सेट किए फैशन गोल, एयरपोर्ट लुक खूब बटोर रहा सुर्खियां

Date:

Related stories

Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें ये स्टाइलिश तीन रंगों वाली साड़ियां, लुक्स को देख सब होंगे फिदा

Saree For Independence Day: इस बार घर या ऑफिस में होने वाली 15 अगस्त की पार्टी पर ट्राई करें साड़ी के कुछ क्लासी और बेहद स्टाइलिश डिजाइन।

Sonam Kapoor: यह बात सच है कि सोनम कपूर एक फैशननिष्टा हैं और वह अपने हर स्टाइल से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती हैं। यह बात सच है कि एक्ट्रेस को मालुम है कि किस फैशन को कब कैरी करना है। इस बीच उनका लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में है जिसमें एक्ट्रेस को व्हाइट ओवरसाइज्ड शर्ट और फ्लेयर्ड ब्लैक पैंट में स्पॉट किया गया है। एक्ट्रेस ने इस लुक को गॉगल्स और ब्लैक ब्लेजर को हाथ में रखकर कैरी किया है। एक्ट्रेस का यह लुक देख लोग एक बार फिर उनके फैशन के दीवाने हो गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह अंदाज काफी चर्चा में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories