शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनSophia Leone: 26 साल की उम्र में इस एडल्ट फिल्म स्टार ने...

Sophia Leone: 26 साल की उम्र में इस एडल्ट फिल्म स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा, रहस्यमयी मौत से फैंस को लगा झटका

Date:

Related stories

Rajasthan Weather Update: राजस्थान के कई इलाको में तपती धूप के साथ लू का कहर, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

Rajasthan Weather Update: उत्तर भारत में रेतीले राज्य के नाम से मशहूर राज्सथान में इन दिनों तपती गर्मी के साथ लू का कहर है।

Sophia Leone: एडल्ट फिल्मों की मशहूर स्टार सोफिया लियोन की 26 साल की उम्र में मौत हो गई। बताया जा रहा है सोफिया अपने घर में मृत पाई गई है। फेमस पोर्न स्टार सोफिया के निधन की खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया है। पिछले 3 महीने में या तीसरी एडल्ट फिल्म स्टार्ट है जो इस दुनिया को अलविदा कह गई है और ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान हैं और यह किसी झटके से कम नहीं है।

इस बात की जानकारी सोफिया के सौतेले पिता ने दी है और उनकी मौत पर बात करते हुए नजर आए। फिलहाल इस बारे में जांच जारी है और इस रहस्यमई मौत की वजह जानने के लिए फैंस इंतजार में हैं।

Sophia Leone के सौतेले पिता ने कहीं ये बात

सोफिया की मौत के लोग को लेकर उनके सौतेले पिता माइक रोमेरो ने कहा कि ”सोफिया की मां और परिवार की ओर से मुझे यह खबर शेयर करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सोफिया की मौत हो गई है। सोफिया के अचानक निधन से उनका परिवार और दोस्त सदमे में है। स्थानीय पुलिस द्वारा मौत का जांच किया जा रहा है और जारी है। 1 मार्च 2024 को उन्हें उनके परिवार ने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था।”

Sophia Leone एक्ट्रेस का इस तरह जाना फैंस के लिए दुखद

माइक रोमेरो ने सोफिया को एक अच्छी बेटी, पोती और दोस्त कहा। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस को जानवरों से बहुत प्यार था और उनके पास तीन पालतू जानवर थे। इतना ही नहीं सोफिया को ट्रैवल करना भी काफी पसंद था और लोगों को खुश रखना वह बेहतर जानती थी। असामयिक इस दुनिया को अलविदा कह कर एक्ट्रेस का इस तरह चले जाना उनके फैंस के लिए वाकई काफी दुखद है।

Sophia Leone ने 18 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में रखा कदम

बता दे कि सोफिया लियोन का जन्म 10 जून 1997 को मियामी, अमेरिका में हुआ था। महज 18 साल की उम्र में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। 3 महीने के भीतर यह तीसरी मौत है जो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बताई जा रही है और यह लोगों के लिए वाकई शॉकिंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories