सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनरॉयल ब्लू ड्रेस में Soundarya Sharma ने दिए जमकर पोज, सोशल मीडिया...

रॉयल ब्लू ड्रेस में Soundarya Sharma ने दिए जमकर पोज, सोशल मीडिया की बढ़ाई गर्मी

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Bekaaboo की सेट पर Shalin Bhanot ने मनाया ‘गुड फ्राइडे’, बच्चों संग मस्ती करते दिखे बिग बॉस 16 फेम

Shalin Bhanot: शालीन भनोट फिलहाल फैंस के बीच में काफी सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो को वायरल हो रहा है जिसमें वह बेकाबू की सेट पर गुड फ्राइडे मनाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। यह बात सच है कि शालीन फैंस को इंप्रेस करना जानते हैं और वह चर्चा में आने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं।

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 से अपनी अलग छाप छोड़ चुकी सौंदर्या शर्मा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इस शो में ना सिर्फ वह अपने खेल बल्कि अपने फैशन को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनके लेटेस्ट लुक को देख लोगों की निगाहें अटक गयी है। दरअसल एक्ट्रेस प्लंजिंग नेकलाइन ब्लू शार्ट ड्रेस में अपने शेप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को मिनिमल मेकअप से ख़ास बनाया और किलर स्माइल देकर मीडिया से रूबरू हो रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories