गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनसामंथा से लेकर रश्मिका तक मजबूरी में इन कामों को कर चुकी...

सामंथा से लेकर रश्मिका तक मजबूरी में इन कामों को कर चुकी हैं ये South actresses, एक ने तो पैसों की कमी में इस तरह किया गुजारा

Date:

Related stories

South actresses: फिलहाल साउथ इंडस्ट्री का लोगों के बीच बोलबाला है। इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जिनका फैनडम लोगों के बीच बरकरार है और उन्हें लोग किस कदर चाहते हैं यह तो आप शायद वाकिफ ही होंगे। आज एक्टिंग से लोगों के दिलों में साउथ की हसीनाएं जादू चला रही हैं लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि ये हसीनाएं एक्टिंग में कमाल दिखाने से पहले कुछ और काम करती थी। आज एक्टिंग में उनका भले ही करियर सफल है लेकिन किसी समय में वह नौकरी कर गुजारा करती थी। एक्टिंग सपना और पैशन था जिसके लिए वे लगातार मेहनत करती रहीं और वह सफल भी हुईं। आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि इस लिस्ट में सामंथा रुथ प्रभु से लेकर कई बड़े नाम शामिल हैं।

सामंथा रुथ प्रभु करती थी ये काम

साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं लेकिन आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि किसी समय में एक्ट्रेस के पास खाने के पैसे नहीं थे। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने 2 महीने तक करीब एक टाइम खाना खाकर गुजारा किया था। वहीं खुद का पेट पालने के लिए एक्ट्रेस कई नौकरियां कर चुकी हैं। बाद में मॉडलिंग से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

पूजा हेगड़े एक्ट्रेस बनने से पहले थी मॉडल

हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली पूजा हेगड़े आज साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में दमखम दिखा चुकी हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि पूजा हेगड़े भरतनाट्यम डांसर रह चुकी हैं और वह टॉप मॉडल भी थी। काफी मेहनत के बाद आज वह इस मुकाम पर पहुंची हैं।

श्रुति हासन थी पहले प्लेबैक सिंगर

कमल हासन की बेटी है श्रुति हासन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। श्रुति का सिंगिंग के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है लेकिन आप यह बात जानकर शायद चौंक जाएंगे कि श्रुति पहले प्लेबैक सिंगर के तौर पर काम कर चुकी हैं। आज भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर सिंगिंग वीडियो शेयर करती हैं।

पेशे से मॉडल थी रश्मिका मंदाना

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं लेकिन किसी समय में वह मॉडलिंग में अपना करियर बना चुकी थी। वहां से यहां तक का सफ़र वाकई काफी दिलचस्प रहा है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories