सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनSquid Game Season 2: नए कास्ट से लेकर रिलीज डेट तक को...

Squid Game Season 2: नए कास्ट से लेकर रिलीज डेट तक को लेकर हुआ खुलासा, जानिए क्या है खास ट्विस्ट

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan की पतली कमर पर लट्टू हुए Khesari Lal, हाथ फेरते हुए बोले- ‘गोरी तोर गलिया’

https://www.youtube.com/watch?v=SN-vH8thX2M Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव...

Lok Sabha Election 2024: चौथे चरण का मतदान जारी, दाव पर है कई दिग्गज नेताओं की साख; देखें डिटेल रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोकसभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान कई ऐसी लोकसभा सीटें भी हैं जहां दिग्गज नेताओं की साख दाव पर है।

Squid Game Season 2: कोरियन थ्रिलर शो ‘स्क्विड गेम सीजन 2’ (Squid Game season 2) को लेकर लोग लंबे समय से इन्तजार कर रहे थे हालांकि अब लोगों की बेचैनी थम जाएगी। इस मोस्ट अवेटेड शो को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। हाल ही में शो का टीजर जारी किया गया जिसे लोगों से काफी प्यार मिल रहा है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ‘स्क्विड गेम’ को दुनियाभर में पसंद किया गया था और ऐसे में लोगों की एक्साइटमेंट लाजमी है। अब जब शो का टीजर जारी किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ एक समय में नेटफ्लिक्स पर यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज थी। यह सिर्फ भारत में ही नहीं इसका जलवा दुनियाभर में बरकरार है।

ये होंगे शो के स्टार कास्ट

स्क्वीड गेम सीज़न 2 के कास्ट (Squid Game season 2 cast) के कास्ट को लेकर लोगों के बीच बज है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘स्क्विड गेम सीजन 2’ में कोरियाई एक्टर यिम सी-वान, यांग डोंग-जौन, कांग हा-नेउल और पार्क सुंग-हून नजर आने वाले हैं। ये सभी एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

खास है शो की कहानी

स्क्विड गेम कहानी (Squid Game story) की बात करें तो यह वाकई काफी अलग है। यह कहानी पैसे की कमी से जूझ रहे व्यक्तियों की कहानी है जो पैसे कमाने के लिए नए पैतरे आजमाते हैं। ऐसे में वे बच्चों के खेल से पैसे कमाते हैं और आपस में एक प्रतियोगिता भी करते हैं। यह गेम काफी अलग है क्योंकि जीतने वाले को जहां पैसे मिलते हैं वहीं जो हारता है उसके पास मौत ही ऑप्शन है। आखिर क्यों हारने वाले को मौत चुनना पड़ता है। इसे जानने के लिए आपको इस शो को देखना होगा।

कब स्ट्रीम होने के लिए तैयार है स्क्विड गेम सीजन 2

लेटेस्ट अपडेट की माने तो Hwang Dong Hyuk के निर्देशन में बने इस शो स्क्विड गेम सीजन 2 रिलीज डेट (Squid Game season 2 release date) को लेकर भी खुलासा हुआ है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो यह शो एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर दूसरे सीजन के साथ 2024 में रिलीज होंगे। 2021 में रिलीज इस शो के पहले सीजन को जहां लोगों ने काफी पसंद किया वहीं अब दूसरे पार्ट को लेकर लोगों के बीच खूब एक्ससाइटमेंट है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories