सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनफॉर्मल अटायर में स्पॉट हुईं Sreejita De, हाई हील्स और सिजलिंग लुक...

फॉर्मल अटायर में स्पॉट हुईं Sreejita De, हाई हील्स और सिजलिंग लुक में पोज देख फैंस हुए क्रेजी

Date:

Related stories

Bigg Boss 16 फेम Archana Gautam और Sreejita De ने जमकर की मस्ती, देखें मजेदार वीडियो

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बनते हैं जो बाद में फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। निश्चित तौर पर इस सीजन में एक बॉन्डिंग जो लोगों को पसंद आई वह है श्रीजिता डे और अर्चना गौतम। शो खत्म होने के बाद एक बार फिर अर्चना और श्रीजिता डे मिले हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे बिग बॉस के बारे में कई खुलासे करती हुई नजर आती है।

मंगेतर संग Sreejita De को देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार, देखें यह वायरल वीडियो

Sreejita De: वीडियो में आप देख सकते हैं कि श्रीजिता और माइकल एक दूसरे के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वीडियो में श्रीजिता डे बताती हैं कि वह दुबई जा रही है। वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

होली से पहले ही रंगों में सराबोर हुईं Sreejita De, इस कंटेस्टेंट को मारना चाहती हैं वाटर बैलून

Sreejita De: बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे शो में भले ही खास अंदाज ना दिखा पाई हो लेकिन मीडिया के आगे हिट है। हाल ही में रंगों से सराबोर हुई श्रीजिता ने होली सेलिब्रेशन कि प्लानिंग शेयर कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह कैसे इस बार होली सेलिब्रेट कर रही हैं।

Sreejita De Video: बिग बॉस 16 में नजर आने वाली श्रीजिता डे सोशल मीडिया पर एक जाना-माना नाम है। शो में टीना दत्ता संग नोक-झोंक से लेकर कई एक्टिविटी की वजह से श्रीजिता लाइमलाइट में रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस बहुत जल्द घर से बेघर हो गई थी और दोबारा वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की थी। इस बीच एक्ट्रेस फॉर्मल अटायर में स्पॉट हुईं और इस लुक को देख फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories