बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनStree 2: ओ स्त्री, अगले साल आना! मजेदार वीडियो शेयर कर फिल्म...

Stree 2: ओ स्त्री, अगले साल आना! मजेदार वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की हुई घोषणा, खुशी से झूम उठे फैंस

Date:

Related stories

एयरपोर्ट पर कूल ब्लैक लुक में नजर आए RajKumar Rao, इस तरह स्टाइल को बनाया यूनिक

RajKumar Rao: राजकुमार राव को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार ब्लैक कलर की टी-शर्ट को गॉगल्स के साथ स्टाइल करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। राजकुमार अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि स्टाइल से भी फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं।

Stree 2: ‘ओ स्त्री कल आना’ यह सुनते ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म याद आ जाती है। आंखों के सामने फिल्म के क्लिप्स होते हैं और हम किसी और दुनिया में चले जाते हैं। इस बीच अगर आप भी इस फिल्म के अगले पार्ट को देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए है। अब यह तय है कि दर्शकों को इंप्रेस करने के लिए बहुत जल्द ‘स्त्री 2’ आने वाली है। इस बड़ी खुशखबरी को राजकुमार राव ने खुद फैंस को दी है। ऐसे में फैंस काफी खुश हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

कब रिलीज हो रही है स्त्री 2

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव और एक महिला स्टेज पर मौजूद हैं। वहीं बाद में जब राजकुमार उस महिला की तरफ बढ़ते हैं तो वह वहां से गायब हो जाती है। जब एक्टर डरते हैं तो श्रद्धा कपूर आती है और कहती है कि ‘स्त्री नहीं हम हैं।’ पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी स्टेज पर आ जाते हैं जिसके बाद पंकज एक लेटर पढ़कर कहते हैं कि स्त्री अगले साल अगस्त 2024 में आने वाली है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

राजकुमार राव के वीडियो ने किया फैंस को एक्साइटेड

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस एक बार काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें खास अंदाज में रिलीज डेट बताकर एक बार फिर फिल्म के स्टार्स ने फैंस को खूब इम्प्रेस किया। राजकुमार राव ने इस वीडियो को शेयर कर कहा, “ओ स्त्री, अगले साल आना। ओह स्त्री, 2 फिर आ गई! यहां आपके दिलों को चीरने के लिए, मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो आपको उस चुड़ैल से फिर से परिचित कराते हैं जिससे आपको प्यार हो गया था। मिलेगी मिलेगी, सबको मिलेगी स्त्री2 अगस्त 2024 में।” 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ को फैंस से खूब प्यार मिला था। यही वजह है कि एक बार फिर मेकर्स दूसरे पार्ट को लेकर आ रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories