शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरSuhana Khan Viral Video: बाथटब में बेबाक हुई SRK की लाडली, देख...

Suhana Khan Viral Video: बाथटब में बेबाक हुई SRK की लाडली, देख लोगों का हिल गया दिमाग

Date:

Related stories

Suhana Khan Viral Video: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। वह अपने काम से ज्यादा अंदाज को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरती है और ऐसे में उनका एक वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह बाथटब में बेबाक नजर आ रही है। वीडियो को देखने के बाद जहां फैंस उनके लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनकी फजीहत करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सुहाना खान का अंदाज वाकई हर बार से काफी हटके है। फैशन सेंस और स्टाइल के मामले में यह स्टार किड बड़ी हसीनाओं को तो मात देती है लेकिन इस बार बेबाकपन में भी वह काफी आगे निकल चुकी है।

वीडियो में क्या है खास

दरअसल यह वीडियो किसी विज्ञापन का है जिसमें सुहाना बाथटब में बैठी हुई नजर आ रही है। वह काफी खूबसूरत दिख रही है। बन हेयर स्टाइल, दो इयररिंग्स के साथ वह अपनी टोंड बॉडी पर साबुन लगाकर शावर टाइम को इंजॉय कर रही है। उनके इस एक्सप्रेशन और अदाओं पर फैंस तो फिदा हो गए लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया। यही वजह है कि यूजर्स का एक वर्ग सुहाना को ट्रोल भी कर रहे हैं।

वायरल वीडियो को देखने के बाद यूजर्स दे रहे रिएक्शन

इस वीडियो ने लोगों को खूब इंप्रेस किया है जिसमें सुहाना किसी ख्याल में खोई हुई नजर आ रही है। वह एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दिखा रही है और उनका यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला अंदाज लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और यह फिलहाल चर्चा में है। इसे देखने के बाद कोई उन्हें सपनों की रानी बता रहा है तो किसी को उनका यह बेबाकपन पसंद नहीं आ रहा है। यह सच है कि सुहाना खान की मासूमियत पर लोग दिल हार जाते हैं और वह अक्सर लाइमलाइट में होती हैं।

क्या शाहरुख संग नजर आएगी सुहाना खान

वर्कफ्रंट की बात कर तो सुहाना खान अपनी फिल्म ‘द आर्चीज’ से ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी है। वहीं कहा जा रहा है कि वह बहुत जल्द अपने पिता शाहरुख खान के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories