शनिवार, मई 25, 2024
होममनोरंजनSuhani Bhatnagar की मौत को लेकर पिता ने किया खुलासा, कुछ इस...

Suhani Bhatnagar की मौत को लेकर पिता ने किया खुलासा, कुछ इस तरह जिंदगी की जंग हार गई ‘दंगल गर्ल’

Date:

Related stories

क्या 25 साल बाद आ रही है Sarfarosh 2? मूवी को लेकर Amir Khan का बड़ा हिंट

Amir Khan: जब भी बॉलीवुड की सबसे शानदार फिल्मों...

Suhani Bhatnagar: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म दंगल में छोटी बबीता का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर के निधन से फैंस सदमे में है। छोटी सी उम्र में इस दुनिया को एक्ट्रेस छोड़कर तो चली गई लेकिन उनके फैंस को झटका लगा है। जिसने भी यह सुना उन्हें अपनी कानों पर यकीन नहीं हुआ कि सुहानी अब इस दुनिया में नहीं रही।

Suhani Bhatnagar के परिवार के लिए किसी क्षति से कम नहीं

यह निश्चित तौर पर उनके परिवार के लिए किसी क्षति से कम नहीं है और उनके फैंस जो उन्हें और भी फिल्मों में देखना चाहते थे उन्हें तगड़ा झटका लगा। रिपोर्ट्स की माने तो सुहानी को ऑटो इम्यून डिसऑर्डर था, जिसका इलाज पिछले कुछ दिनों से चल रहा था। अब सुहानी के पिता ने अपनी बेटी को लेकर काफी खुलासे किए हैं।

Suhani Bhatnagar के फेफड़े काम करने कर दिए बंद

मिली जानकारी के मुताबिक Suhani Bhatnagar को 7 फरवरी को अखिल भारतीय आयुर्वेद विज्ञान संस्थान एम्स में भर्ती करवाया गया था। 16 फरवरी को वह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई। रिपोर्ट की माने तो मेडिकल कॉम्प्लिकेशन की वजह से सुहानी को नहीं बचाया जा सका।

इस बारे में सुहानी के पिता ने कहा, “लगभग 2 महीने पहले उसके उल्टे हाथ पर लाल धब्बा हो गया था। हमने सोचा कि यह आम एलर्जी है और हमने फरीदाबाद के कई अस्पतालों में डॉक्टर के चक्कर लगाए लेकिन इसे ठीक नहीं किया जा सका। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तब हमने उसे एम्स में भर्ती किया हालांकि यहां भी कोई सुधार नहीं हुआ और तरल पदार्थ जमा होने के कारण उसके फेफड़े काम करने बंद कर दिए।

Suhani Bhatnagar का ऑटोइम्यून सिस्टम खराब

सुमित भटनागर ने कहा कि “फरीदाबाद में किसी डॉक्टर को यह नहीं पता चल सका कि आखिर हुआ क्या है। वहीं एम्स में जब कुछ टेस्ट हुए तब पता चला कि उसे डर्मेटोमायोसाइटिस है। इस बीमारी का इलाज सिर्फ स्टेरॉयड्स है। बीमारी का पता चलने के बाद सुहानी को स्टेरॉयड्स दिए जाने लगे। सुहानी कमजोर थी और इस वजह से वह इसे झेल नहीं सकी और उसका ऑटोइम्यून सिस्टम खराब होता गया।” डॉक्टर ने कहा कि “सुहानी को इस बीमारी से निकलने में कुछ समय लगेगा लेकिन वह अपनी जिंदगी की जंग हार गई। शरीर में पानी भर गया था और डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा सके।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories