मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनSuhani Bhatnagar Death: सुहानी भटानागर की मौत से सदमें में आईं ये...

Suhani Bhatnagar Death: सुहानी भटानागर की मौत से सदमें में आईं ये दंगल एक्ट्रेस, कहा-‘मुझे भरोसा नहीं हो रहा’..

Date:

Related stories

Suhani Bhatnagar Death: बीते दिन यानि 17 फरवरी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में दंगल गर्ल सुहानी भटनागर की मौत से शोक की लहर दौड़ पड़ी है। हर किसी को खबर सुन के हैरानी हो रही है कि मात्र 19 साल की सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहीं, सेलेब्स से लेकर आम लोगों में हर कोई इस खबर से हक्का बक्का हो गया है। इसी बीच दंगल में उनके साथ काम करने वाली को स्टार अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना दुख जताया है।

Suhani Bhatnagar Death पर हर कोई श्रद्धांजलि दे रहा

दरअसल,जहां मीडिया जगत के चारों ओर शोक की लहर दौड़ी हुई है। वहीं, दंगल की पूर टीम सदमें हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर हर कोई सुहानी को श्रद्धांजलि दे रहा है। इसी बीच एक्टर सान्या मल्होत्रा ने भी अपना दुख जताया है। उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुहानी की मौत का दुख व्यक्त किया है।

सान्या ने पोस्ट करते हुए कैप्शन डाला है

इस दौरान सान्या ने पोस्ट करते हुए कैप्शन डाला है। जिसमें उन्होंने लिखा कि, मुझे भरोसा नही हो रहा है कि ये सच है। काफी यंग ऐज में उसने इस दुनिया को अ​लविदा कह दिया है। तुम्हें शांति मिले। उनकी मां पूजा और पिता पु​नीत के साथ साथ सभी परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।

सुहानी ने कई सारे विज्ञापनों में भी काम किया

बता दें कि, सुहानी भटनागर ने फिल्म दंगल में जूनियर बबीता फोगाट का रोल निभाया है। फिल्म में उनके काम की बहुत तारीफ हुई थीं। इसके अलावा सुहानी ने कई सारे विज्ञापनों में भी काम किया है। हालांकि कुछ टाइम बाद उन्होंने ​एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपना पूरा ध्यान पढ़ाई की ओर कर लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories