शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनSummer Fashion Tips: मलाइका अरोड़ा के ये टॉप 5 व्हाइट लुक हैं...

Summer Fashion Tips: मलाइका अरोड़ा के ये टॉप 5 व्हाइट लुक हैं बेस्ट, आउटिंग से लेकर पार्टी तक में दिख सकती हैं कूल

Date:

Related stories

Summer Fashion Tips: गर्मी में फैशन को अप टू डेट रखने के लिए आप मलाइका अरोड़ा के 5 लुक्स को रीक्रिएट कर सकती हैं। निश्चित तौर पर व्हाइट लुक में मलाइका हर बार बवाल नजर आती है और वह लोगों को इंस्पिरेशन देती है। समर सीजन के लिए उनके ये लुक वाकई काफी जबरदस्त हैं और वह समर गोल सेट करने में कामयाब रही है। मलाइका का यह लुक आउटिंग से लेकर डिनर डेट तक के लिए परफेक्ट है जिसे आप ट्राई कर सकती हैं। गर्मियों में निश्चित तौर पर आपका भी पसंदीदा कलर व्हाइट बन जाएगा और लोग Summer Fashion Tips की तारीफ करेंगे।

बॉडीकॉन लुक

मलाइका अरोड़ा का यह व्हाइट बॉडीकॉन लुक समर सीजन के लिए परफेक्ट है। आप इसे किसी भी पार्टी या आउटिंग के लिए स्टाइल कर सकती हैं। लुक को क्रिएट करने के लिए सिर्फ आपको एक हाई हील्स और इयररिंग्स की जरूरत है।

व्हाइट फ्रॉक लुक

अगर आप कहीं घूमने की प्लानिंग कर रही है तो मलाइका अरोड़ा के इस वाइट फ्रॉक लुक को भी पहन सकती हैं। व्हाइट मिनी ड्रेस पर मलाइका की तरह गॉगल्स को स्टाइल कर सकती हैं।

नूडल स्ट्रिप मैक्सी ड्रेस

आप मलाइका अरोड़ा की तरह नूडल स्ट्रिप मैक्सी ड्रेस को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। समर सीजन के लिए मलाइका का यह मैक्सी ड्रेस वाकई काफी जबरदस्त है और यह आपको कैजुअल आउटिंग से लेकर ऑफिस तक में कैरी करने के लिए बेस्ट ड्रेस है। आप इसे बैंगल्स, ब्रेसलेट और नेकलेस के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

व्हाइट को-ऑर्ड सेट

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन को अपडेट रखना बिल्कुल जानती है और ऐसे में आप समर सीजन के लिए उनका यह लुक भी स्टाइल कर सकती हैं जो बेस्ट है।

व्हाइट कॉटन कुर्ता सेट

आप मलाइका की तरह व्हाइट कॉटन कुर्ता सेट को फ्लॉन्ट कर समर दीवा नजर आएंगी और इसके लिए आप एथनिक लुक को सिल्वर बैंगल्स और नो मेकअप के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories