गुरूवार, मई 2, 2024
होमपॉलिटिक्सUP Investors Summit 2023: जैकी श्रॉफ ने CM योगी से मांगी मदद,...

UP Investors Summit 2023: जैकी श्रॉफ ने CM योगी से मांगी मदद, कहा- ‘थिएटर में Popcorn की कीमत जरा कम करो साहब’

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

UP Investors Summit 2023: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर मुंबई में है। इस दौरे के दूसरे दिन उन्होंने बालीवुड हस्तियों से मुलाकात की। यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश को एक फिल्म-अनुकूल प्रदेश के रूप में प्रस्तुत करते हुए मनोरंजन उद्योग के प्रमुख सदस्यों को अपने सूबे को फिल्म-निर्माण गंतव्य के रूप में तलाशने के लिए आमंत्रित किया। इस सबके बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ़िल्मी हस्तियों के साथ बैठक के दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी की कही बात की हर तरफ़ चर्चा हो रही है। सीएम योगी को संबोधित करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, “ये ट्विटर पर जो ट्रेंड चलता है, वो कैसे रोका जा सकता है, आदरणीय प्रधानमंत्री जी से आप कहें तो बहुत फर्क पड़ सकता है सर।” वहीं, दूसरी तरफ जैकी श्रॉफ ने सीएम योगी से कुछ ऐसी बात कह दी कि सिनेमा प्रशंसक उनकी तारीफ कर रहे हैं।

जैकी श्रॉफ ने सीएम योगी से कह दी ये बात

सीएम योगी से बातचीत के दौरान जैकी श्रॉफ ने कहा कि ”सादर प्रणाम, वेलकम टू मुंबई। सबको बहुत-बहुत प्यार। कभी घर का खाना चाहिए तो हुकुम करिएगा, मिल जाएगा। यहां सब बड़े लोग आए हैं, बात कर रहे हैं, अच्छा लग रहा है। थिएटर में पॉपकॉर्न की कीमत जरा कम करो साहब। पॉपकॉर्न का 500 रुपये लेते हैं। ये क्या बात हुई। पॉपकॉर्न खाना होता है, लेकिन कीमत इतनी ज्यादा। अब आप जब उत्तर प्रदेश में सिनेमा हॉल बनाएं, तो इतना दंड रखना, कि इतना नहीं खा सकते भाई।”

फिल्म बॉयकॉट पर सुनील शेट्टी ने CM योगी से मांगी मदद

मुंबई में सीएम योगी ने सुनील शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों के साथ बैठक की और नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा की। दरअसल, इस बैठक का एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था, लेकिन अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस मौके का इस्तेमाल फ़िल्म जगत की पीड़ा को योगी आदित्यनाथ के सामने पेश करने के लिए किया। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ”धब्बे” को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें।

यह भी पढ़ें: SONIA GANDHI की तबीयत को लेकर आया अपडेट, गंगाराम अस्पताल ने जारी किया बयान

अधिकतर बॉलीवुड फिल्म पर विवादों का साया

गौरतलब है कि बॉयकॉट बॉलीवुड के ट्रेंड के चलते निर्माताओं और फिल्मों के लिए काम करने वाले लाखों कर्मचारियों पर असर पड़ रहा है। ताजा विवाद शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘पठान’ को लेकर है। मालूम हो कि फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण के ‘भगवा कपड़े’ पहनने को लेकर देशभर में हिंदूवादी संगठनों द्वारा फिल्म का विरोध किया जा रहा है। आजकल अधिकतर बॉलीवुड फिल्म पर विवादों का साया है। फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ को हिंदूवादी संगठन ही नहीं, बल्कि लोगों का विरोध झेलना पड़ रहा है। गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है जिससे कुछ लोगों को सख्त ऐतराज है। उनका आरोप है कि जानबूझकर फिल्म में धार्मिक भावनाओं आहत किया जा रहा है। जानकारों की मानें तो सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड की शुरुआत साल 2020 में फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद हुई थी।

Also Read- 200KM की स्पीड से चीते को भी चित करनेआ रही TATA NANO ELECTRIC CAR, जानें किस दिन देगी दस्तक?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Rupesh Ranjan
Rupesh Ranjanhttp://www.dnpindiahindi.in
Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Latest stories