गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनSunny Leone जंगल के बीच खून से लतपथ आई नजर! वीडियो में...

Sunny Leone जंगल के बीच खून से लतपथ आई नजर! वीडियो में जख्म देख सहम उठे फैंस

Date:

Related stories

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एक मल्टी टैलेंटेड पैकेज हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द स्प्लिट्सविला X5 में नजर आने वाली है। ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वह अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं और अब लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं। जहां बीते दिन उनका एक पैरों में मेकअप करवाते हुए वीडियो ऑनलाइन होने के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। अब एक ऐसा वीडियो चर्चा में है जिसे देखने के बाद आप एक बार फिर हैरान रह जाएंगे।

Sunny Leone को जंगल में क्या हुआ

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसे शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा, “एनिमल पार्क।” इस दौरान एक्ट्रेस जंगली इलाके में नजर आ रही है और खास बात यह है कि उनके पूरे शरीर खून से लतपथ है। हेयरस्टाइलिश उनके बालों को स्टाइल कर रही है। इस दौरान अपनी मिमिक्री से सनी लियोन फैंस को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है। एक्ट्रेस को खून से लतपथ देख जहां यूजर्स हैरान रह गए वहीं इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी शूटिंग से है।

Sunny Leone का अंदाज फिर चर्चा में

इस वीडियो को सनी लियोन ने पोस्ट किया और इस पर अब तक एक लाख के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं। वीडियो पर उनके फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सनी लियोन को अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ में देखा गया था। वहीं वह बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है और दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories