शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनआखिर क्यों सेट पर रोती और चिल्लाती नजर आईं Sunny Leone, ट्रोलर्स...

आखिर क्यों सेट पर रोती और चिल्लाती नजर आईं Sunny Leone, ट्रोलर्स ने ली चुटकी- ‘क्या ड्रामेबाजी है यार’

Date:

Related stories

Sunny Leone जंगल के बीच खून से लतपथ आई नजर! वीडियो में जख्म देख सहम उठे फैंस

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एक मल्टी टैलेंटेड...

Sunny Leone Video: पोर्न इंडस्ट्री से तहलका मचाने वाली मशहूर सनी लियोनी आज बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं। सनी अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस हर बार ही अपने बोल्ड अवतार से फैंस के होश उड़ा देती हैं और यह हसीना आए दिन कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती हैं। हाल ही में सनी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस परेशान हो गए हैं। इस वीडियो में सनी अलग लुक में नजर आ रही हैं और उनके पैर में चोट लगी है। वीडियो में वह दर्द से चिल्ला भी रही है। ऐसे में फैंस का परेशान होना तो लाजमी है। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में चिल्लाती नजर आई सनी

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो सनी ने एक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके टैग में उन्होंने लिखा, “मेरे टीम मुझे और डरा रहे हैं।” वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग लुक में लग रही हैं। वह सोफे पर बैठी हुई हैं और उनके पैर में चोट आई है और उससे खून निकल रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं सनी चिल्ला रही है और टीम के लोग उन्हें और डरा रहे हैं । कोई उनसे ब्लड ग्रुप पूछ रहा है तो कोई डॉक्टर के पास जाने की सलाह। सनी वीडियो में शॉक्ड है कि आखिर उन्हें हुआ क्या है।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

वीडियो को देख ट्रोलर्स ले रहे हैं मजे

इस वीडियो को देख फैंस जहां एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि आपको क्या हुआ है वहीं ट्रोलर्स एक्ट्रेस को नाटक करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “क्या ड्रामा है ये।” एक और यूजर ने कहा, “इतना तो हमें किचन के चाकू से लग जाता है, इतने से आप रो रही हैं।” वहीं एक यूजर ने कहा, “इतनी सुंदर लड़कियों को भी चोट लगती है।” बता दें कि वीडियो में सनी अलग लुक में नजर आ रही हैं।

इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं सनी

गौरतलब है कि हाल ही में सनी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में होस्ट की भूमिका में नजर आई थी। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। सनी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका मानना ​​है कि यह उनके करियर का एक बड़ा कदम होगा। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव है।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories