Home Viral खबर Sunny Leone Viral Video: हेयर स्टाइलिस्ट के साथ वेनिटी में मस्ती करती...

Sunny Leone Viral Video: हेयर स्टाइलिस्ट के साथ वेनिटी में मस्ती करती नजर आई सनी, मजेदार वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Sunny Leone Viral Video: सनी लियोनी लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद नहीं रुकेगी आपकी हंसी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, लोग कर रहे हैं खूब पसंद, अलग अंदाज में दिखी हसीना।

0
19
Sunny Leone Viral Video
Sunny Leone Viral Video

Sunny Leone Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर मजेदार वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस लोगों को खूब इंप्रेस करती है। ऐसे में वह अपनी टीम के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आती है और ऐसे में उनका लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। वीडियो में अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ मस्ती का तड़का लगाती हुई नजर आई और वीडियो वाकई जबरदस्त है। इतनी बड़ी एक्ट्रेस होने के बावजूद सनी लियोनी का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आईए देखते हैं क्या है वीडियो में खास जो है चर्चा में।

खास अंदाज में नजर आई सनी लियोनी

सनी लियोनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरी वैनिटी में आमतौर पर यही होता है। वीडियो में सनी व्हाइट स्पेग्री को ब्लू डेनिम, स्नीकर्स और ओपन क्रॉप शर्ट के साथ पेयर करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में वह कैमरे पर आकर जोर जोर से चिल्लाती है और हेयर स्टाइलिस्ट की गोद में जाकर बैठ जाती है। दोनों एक दूसरे के ऊपर हावी दिख रही हैं। सनी लियोन अपनी हेयर स्टाइलिस्ट से अपनी ड्रेस ठीक करने के लिए कहती है और उसके बाद फिर मस्ती करने लगती है।

वीडियो देख यूजर्स कर रहे खूब कमेंट्स

वह हेयर स्टाइलिस्ट को मारती है और फिर दोनों खूब हंसते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा सनी लियोनी बन गई काफी अलग है। एक यूजर ने लिखा वेरी फनी तो दूसरे ने कहा ऑसम। एक यूजर ने कहा ब्यूटीफुल। एक फैन ने कहा यह हमेशा से बेहतर है तो दूसरे ने कहा आप दिल जीत लेती हैं। एक ने कहा कभी हमें भी अपने साथ इस तरह मस्ती करने का मौका दे दो।

इस शो में दिख रही सनी

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्हाल वह स्प्लिट्सविला X5 को लेकर चर्चा में है। सनी लियोन अपने आइटम सॉन्ग से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अक्सर ग्लैमरस स्टाइल को फ्लॉन्ट करने में सनी कभी पीछे नहीं रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।