गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरSunny Leone Viral Video: ग्रीन मेटैलिक ड्रेस में 'फायर' लग रही हसीना,...

Sunny Leone Viral Video: ग्रीन मेटैलिक ड्रेस में ‘फायर’ लग रही हसीना, गजब पोज देख फैंस बोले- ‘अप्सरा हो तुम या कोई परी’

Date:

Related stories

Sunny Leone जंगल के बीच खून से लतपथ आई नजर! वीडियो में जख्म देख सहम उठे फैंस

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एक मल्टी टैलेंटेड...

Sunny Leone Viral Video: सनी लियोन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और फैंस इसे देखने के बाद होश गंवा बैठे हैं। दरअसल अपने लेटेस्ट लुक से एक्ट्रेस इंटरनेट पर तापमान बढ़ाती हुई नजर आ रही है। उनकी दिलकश अदाओं पर लोग दिल हारने पर मजबूर हो गए हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि सनी अपने अंदाज से हर बार सुर्खियों में आ जाती हैm एक बार फिर वह मैटेलिक ड्रेस में कुछ इस कदर कहर बरपाती हुई दिखी कि देखने वाले खूब प्यार लुटा रहे हैं। सनी के इस अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं और हसीना लाइमलाइट में आ गई।

सनी ने बनाया फैंस को दीवाना

लेटेस्ट लुक की बात करें तो सनी मैटेलिक ग्रीन ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही है। स्टाइलिश कैप अंदाज में इस ड्रेस को टच देने की कोशिश की गई है। वहीं एक्ट्रेस अपनी रिंग्स को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। शॉर्ट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ हाई हील्स में सनी को देख लोग होश गंवा बैठे हैं। वहीं सनी जिस तरह अदाएं दिखा रही है उसे देख किसी का भी दिल हारना लाजमी है। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को देख फैंस मदहोश है।

ग्रीन ड्रेस में बलखाती दिखीं सनी

ग्रीन मैटेलिक ड्रेस में सनी काफी कातिलाना दिखाई दी और उनका यह लोक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है। इस ड्रेस में शॉल्डर और कमर के पास ब्राउच स्टाइल भी है जो इसे खास बनाने के लिए काफी है। स्मोकी आई मेकअप के साथ सनी लोगों पर कातिलाना नैनो से वार करती हुई दिखी। वह जिस तरह पोज दे रही है उसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। वीडियो को अब तक 50000 के करीब लाइक्स मिल चुके। एक यूजर अपने कमेंट में लिखा, “अप्सरा हो तुम या कोई परी।” तो दूसरे ने कहा आपका कोई जवाब नहीं।

इस प्रोजेक्ट में दिखेगी सनी

वर्कफ्रंट की बात करें तो शो को होस्ट करने से लेकर अपनी फिल्म तक के लिए सनी चर्चा में बनी रहती है। वह अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी में नजर आई थी। वहीं बहुत जल्द स्प्लिट्सविला X5 में होस्टिंग करती हुई दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories