शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनदिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput के दोस्त Fudge का हुआ निधन, अंतिम...

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput के दोस्त Fudge का हुआ निधन, अंतिम समय तक रहा था साथ

Date:

Related stories

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वह नाम जो आज इस दुनिया में नहीं हैं। एक्टर हमेशा के लिए फैंस को अलविदा कह गए हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे साथ है। सुशांत के निधन को ढाई साल से ज्यादा समय हो गया है लेकिन फैंस को वह हमेशा याद हैं। हाल ही में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है जिसने फैंस को एक और गहरा सदमा दिया है। बता दें कि सुशांत के कुत्ते फज की भी मौत हो गई। इससे फैंस सदमे में है। वे अभी भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और इस मामले में कई खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत की बहन ने शेयर की इमोशनल तस्वीर

सुशांत की बहन प्रियंका ने सुशांत के प्यारे कुत्ते फज को लेकर एक दुखद ट्वीट शेयर किया। प्रियंका ने कहा कि “फज स्वर्ग चला गया है और वह और सुशांत जल्द ही उसका साथ देंगे। इस बीच दिल का दर्द बना रहेगा।” फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्टर के डॉग की आत्मा की शांति के लिए भी फैंस कमेंट्स में कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

सुशांत के जाने के बाद अकेला हो गया था फज

गौरतलब है कि सुशांत के जाने के बाद फज के वीडियो वायरल होते रहे। वह हैरान-परेशान होकर अभिनेता की याद में घूमता रहता था। सुशांत के जाने के बाद फज काफी परेशान और उदास रहने लगा था। वे साथ में खूब मस्ती करते थे। सुशांत के जाने के बाद फज का बुरा हाल हो गया था। ट्विटर पर कुछ लोग फज और सुशांत के पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं और सभी फज की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories