मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनSussanne Khan: ऋतिक की गर्लफ्रेंड पर प्यार लुटाती दिखीं एक्स वाइफ, जवाब...

Sussanne Khan: ऋतिक की गर्लफ्रेंड पर प्यार लुटाती दिखीं एक्स वाइफ, जवाब में सबा आजाद ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Fighter: Hrithik Roshan-Deepika Padukone की फिल्म फाइटर के प्रीमियर पर पहुंचे SRK

Fighter : सिनेमा लवर्स के लिए ये साल काफी एंटरटेनिंग...

Sussanne Khan: बॉलीवुड की दुनिया में रिश्ते काफी कन्ज्यूरिंग होते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आमतौर पर तलाक के बाद कपल एक दूसरे से रिश्ते खत्म कर आगे बढ़ जाते हैं और वे आपस में दुश्मन होते हैं। लेकिन बॉलीवुड की दुनिया काफी अलग है। यहां कपल तलाक लेने के बाद भी एक दूसरे के साथ दोस्ती शेयर करते हैं। कुछ ऐसा ही रिश्ता है ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की। वह गर्लफ्रेंड सबा आजाद के भी काफी करीब हैं। अक्सर उन्हें एक साथ चिल करते हुए देखा जाता है। इस बीच सुजैन खान ने सोशल मीडिया के जरिए सबा को धन्यवाद किया और जवाब देकर ऋतिक की गर्लफ्रेंड भी सुर्खियों में आ गई।

सबा संग पोज देती नजर आई सुजैन

दरअसल सुजैन खान ने सबा आजाद के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर कैप्शन में लिखा सबा आजाद शुक्रिया डार्लिंग सब्बू प्यार और सनशाइन के लिए। इस तस्वीर में सुजैन ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रही है तो सबा आजाद भी ब्लैक टॉप को फ्लोरल स्कर्ट के साथ पेयर करती दिखी। दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आए और उनकी मिलियन डॉलर्स मिले उनकी बॉन्डिंग को बखूबी बयां करने के लिए काफी है।

सबा भी नहीं रह सकी चुप

वहीं सबा आजाद सुजैन खान के इस पोस्ट को देखने के बाद इग्नोर नहीं कर सकी और उन्होंने लिखा शुक्रिया मेरी सूज अब तक के सबसे अच्छे समय के लिए। इस पोस्ट से इतना तो साफ है की सुजैन खान सबा आजाद को सब्बू तो सबा उन्हें शूज कह कर बुलाती हैं। ऐसे में दोनों के बीच की क्लोज़नेस देखने लायक है।

अक्सर चिल करते हैं सबा, ऋतिक और सुजैन

यह बात सच है कि सुजैन खान के साथ ऋतिक और सबा को कई दफा चिल करते हुए देखा गया जिसको लेकर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। बावजूद इसके वे क्वालिटी टाइम एक साथ बिताने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन हाल ही में फाइटर फिल्म में नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories