मंगलवार, मई 14, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशSwara और Fahad की शादी की पार्टी से पहले मचा घमासान, छात्र...

Swara और Fahad की शादी की पार्टी से पहले मचा घमासान, छात्र नेता की चेतावनी- ‘टुकड़े टुकड़े गैंग को AMU में घुसने नहीं देंगे’

Date:

Related stories

Swara Fahad Wedding: स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष फहद अहमद से शादी की और यह लगातार विवादों में है। हाल ही में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों ने विरोध करना शुरू कर दिया है क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि अभिनेत्री को एएमयू में शादी की पार्टी करनी चाहिए। इस बारे में पूर्व छात्र संघ के उपाध्यक्ष का कहना है कि स्वरा भास्कर ने सीएए/एनआरसी को लेकर भारत के मुसलमानों को गुमराह किया है, और इसलिए शादी की पार्टी के लिए उन्हें विश्वविद्यालय में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यह बहस लगातार जारी है और लोग इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह है मामला

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुछ लोग इस शादी को लेकर नाराज़ हैं, और वे इस बात पर बहस कर रहे हैं कि विश्वविद्यालय को इसके बारे में क्या करना चाहिए। दरअसल पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष फैजुल हसन ने न्यूली वेडेड कपल को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्रों से मिलने के लिए आने का न्योता दिया है। इससे पहले छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन ने कहा था कि वह चाहते हैं कि स्वरा भास्कर शादी के बाद यूनिवर्सिटी आएं। लेकिन अब इस इन्विटेशन को लेकर विवाद जारी है।

ये भी पढ़ें: पार्टी में बेबी बंप को बार-बार छुने पर ट्रोल हुईं Gauhar Khan, यूजर्स बोले- ‘ये बात इतना एक्सपोज करने की भी नहीं है’

छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने कहीं ये बात

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने कहा कि “विश्वविद्यालय प्रशासन छात्र संघ की पूर्व अध्यक्ष स्वरा भास्कर को विश्वविद्यालय में आने की अनुमति नहीं देगा क्योंकि उन्होंने सीएए/एनआरसी के दौरान मुसलमानों को भड़काने का काम किया। नदीम अंसारी ने कहा कि “यूनिवर्सिटी ने किसी को एएमयू आने का न्यौता नहीं भेजा है और इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है। स्वरा भास्कर और फहद ने हाल ही में शादी की है और यह उनका निजी मामला है।” उन्होंने आगे कहा कि “सीएए/एनआरसी बिल भारत के मुसलमानों के लिए नहीं है। बिल खासतौर पर उन लोगों के लिए है जो बाहर से भारत में रहते हैं और यहां रहने वाले लोगों के लिए स्थिति पहले से ही ठीक हो जाएगी। भारत विरोधी स्वरा भास्कर को एएमयू में नहीं घुसने दिया जाएगा।”

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories