- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनTaapsee Pannu ने ऐसा क्या किया जो लगा सनातन धर्म की छवि...

Taapsee Pannu ने ऐसा क्या किया जो लगा सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने का आरोप, जानें पूरा मामला

- Advertisement -spot_img

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक मुसीबत में फंस चुकी हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज कराई गई है और उनपर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उसने धार्मिक प्रतीक वाला लॉकेट पहनकर रिवीलिंग ड्रेस में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज है। फिलहाल तापसी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची

कपिल शर्मा (SHO, छत्रीपुरा थाना) ने बताया, “एकलव्य गौड़ द्वारा एक आवेदन प्राप्त हुआ है जिसमें लिखा था कि अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक फैशन शो में रैंपवॉक करते समय एक लक्ष्मी जी का लॉकेट पहना हुआ था और उस दौरान उन्होंने रिवीलिंग ड्रेस पहना हुआ था। आवेदक का कहना है कि उस लॉकेट के साथ रिवीलिंग ड्रेस पहनने से उनकी धार्मिक भावनाएं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।”

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

तापसी पन्नू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की मांग

हिंदू संगठन हिंद रक्षक ने पुलिस से अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। उन्होंने पुलिस को उसके बारे में शिकायत दी और पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए अभी भी मामले की जांच कर रही है। इसे लेकर इंदौर के हिंदू संगठनों में काफी रोष है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि तापसी ने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है।

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि लेक्मे फैशन शो 14 मार्च को मुंबई में था। इस दौरान मॉडल और फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जो काफी रिवीलिंग थी। तापसी ने एक लॉकेट को कैरी किया था जिसपर माता लक्ष्मी की फोटो बना था और जिसे उन्होंने अपने गले में पहना था। इसके बाद काफी विवाद हुआ है। इंदौर में हिंद रक्षक संगठन ने तापसी पन्नू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

- Advertisement -spot_img
Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img