गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू ने गुपचुप रचाई 9 साल बड़ी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू ने गुपचुप रचाई 9 साल बड़ी बबीता जी से सगाई! मुनमुन दत्ता ने बताई सच्चाई तो मची हलचल

Date:

Related stories

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लोगों को बड़ा सरप्राइज मिला जब यह खबर सामने आई कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ की बबीता जी और टप्पू की सगाई हो गई। जी हां, पिछले लंबे समय से दोनों की डेटिंग की खबरें लगातार सुर्खियों में रही है। वहीं बीते दिन यह खबर सामने आई कि मुनमुन दत्ता और राज अनदकट एक दूसरे से सगाई कर चुके हैं। 36 साल की मुनमुन और 27 साल के राज की सगाई को लेकर काफी खबरें सामने आ रही थी। हालांकि इस सब के बीच मुनमुन की टीम ने इसे महज एक अफवाह करार दिया लेकिन अभी भी यह सगाई खूब ट्रेंड में है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

क्या मार्च की शुरुआत में हो चुकी है टप्पू और बबीता की सगाई

इंगेजमेंट सेरेमनी मुंबई में नहीं बल्कि गुजरात के बड़ोदरा में हुई है। सितंबर 2021 से दोनों की डेटिंग की खबरें लगातार लाइमलाइट में रही है और यह खबर हमेशा लोगों के बीच चर्चा में है कि 27 साल के राज 36 साल की मुनमुन को डेट कर रहे हैं। हालांकि मुनमुन दत्ता की तरफ से इस रयूमर्स पर विराम लगा दिया गया और इसे फेक बताया गया है। कहा जा रहा था कि टप्पू और बबीता ने मार्च की शुरुआत में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

इंटिमेट सेरेमनी में हुई सगाई

कहा जा रहा था कि यह सेरेमनी इंटिमेट रही है और इसमें सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही मौजूद रहे थे। मुनमुन राज से उम्र में 9 साल बड़ी है और बावजूद इसके परिवार ने इस रिश्ते पर खुशी जताई है। राज और मुनमुन को लेकर अफवाह लगातार जारी रही है। दोनों के बीच नजदीकियां भी देखी गई और कहा जा रहा था कि वे काफी करीब है।

मुनमुन दत्ता ने अफवाहों पर कहीं ये बात

हालांकि सगाई की खबरों पर अब मुनमुन दत्ता ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि “इस तरह की अफवाहें फैलाने से पहले लोगों को सोचना चाहिए।” उन्होंने कहा, “इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है उन्होंने कहा वह इस तरह की बात नहीं करना चाहती है और ना ही अटेंशन देना चाहती है। यह बहुत ही घटिया बात है और इसमें एक परसेंट की भी सच्चाई नहीं है। ऐसे में मैं अपनी एनर्जी इस तरह की बेकार और गलत खबर पर बर्बाद नहीं करना चाहती हूं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories