रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनकरण कुंद्रा को देखते ही DDLJ की सिमरन बनी Tejasswi Prakash, बॉयफ्रेंड...

करण कुंद्रा को देखते ही DDLJ की सिमरन बनी Tejasswi Prakash, बॉयफ्रेंड के प्यार में सरेआम कर दी ये हरकत

Date:

Related stories

Tejasswi Prakash: अगर टीवी के पॉपुलर कपल्स की बात करें तो इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का नाम टॉप पर है। यह बात सच है कि दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। आए दिन दोनों को पब्लिकली स्पॉट किया जाता है और वह हर बार लाइमलाइट बटोरने में पीछे नहीं रहते हैं। इस बीच करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को सरप्राइज देने के लिए उनके सेट पर पहुंचे थे। ऐसे में बॉयफ्रेंड को सामने देख एक्ट्रेस खुद को कंट्रोल नहीं कर सकी और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (DDLJ) की सिमरन बनकर ऐसी हरकत कर दी जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

आखिर क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक करण कुंद्रा अपनी लेडी लव को इंप्रेस करने के लिए नागिन शो के सेट पर पहुंचते हैं। ऐसे में तेजस्वी उन्हें देखकर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की सिमरन बन जाती है। जी हां जब तेजस्वी करण को देखती है तो खुशी से दौड़ने लगती है और सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यहां तक कि करण कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है और वह अपने लहंगे को दोनों हाथ से उठाकर दौड़ रही हैं। इस दौरान उन्हें किसी की खबर नहीं है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

हमेशा एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हैं कपल

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक दूसरे को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। अभी हाल ही में तेजस्वी के बर्थडे पर भी करण ने उन्हें खास सरप्राइज दिया था। करण और तेजस्वी फैंस के बीच लवेबल कपल्स में से एक है। यह बात सच है कि दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

इस तरह हुई थी मुलाकात

बता दें कि तेजस्वी और करण की मुलाकात बिग बॉस 15 के घर में हुई थी। लोगों ने उनके रिश्ते पर सवाल भी उठाया था लेकिन कपल ने इस बात को साबित कर दिया कि उनका प्यार सिर्फ खेल का मोहताज नहीं था। वे बाहर आने के बाद भी एक दूसरे के साथ हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश जहां एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही है वहीं करण ‘तेरे इश्क में घायल’ में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories