सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनTejasswi Prakash की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर आया सामने, कॉलेज गर्ल के...

Tejasswi Prakash की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर आया सामने, कॉलेज गर्ल के रोल में दिल लूट रही है एक्ट्रेस

Date:

Related stories

अस्पताल के बाहर स्पॉट हुईं Tejasswi Prakash को देख परेशान हुए फैंस, कैमरे को किया इग्नोर

https://www.youtube.com/shorts/nZE9pgdjcu8?feature=share Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया...

Tejasswi Prakash: बिग बॉस फेम और नागिन 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। जी हां, आखिरकार आज तेजस्वी प्रकाश की डेब्यू मराठी फिल्म ‘स्कूल कॉलेज एनी लाइफ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। ट्रेलर में देखा जा सकता है तेजस्वी प्रकाश शानदार इंप्रेशन जमाने में कामयाब हुई है।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

बता दें, इस फिल्म को मशहूर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म का निर्देशन विहान सूर्यवंशी ने किया है। जब तेजस्वी प्रकाश ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में हिस्सा ले रही थी तब ही इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी। कुछ वजहों फिल्म को काफी वक्त लग गया पर आखिरकार अब तेजस्वी के साथ साथ उनके फैंस का सपना भी पूरा होने वाला है। ये फिल्म 14 अप्रैल को देशभर में रिलीज होने जा रही है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

यह है तेजस्वी की फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो ये एक युवा के स्कूल और कॉलेज लाइफ के इर्दगिर्द घूमती है। उसकी जिंदगी में एंट्री होती है एक खूबसूरत लड़की की जिसे देखते ही वो पहली नजर में प्यार कर बैठता है। अपने प्यार को पाने के लिए क्या-क्या दिक्कतें उसे झेलनी पड़ती है और कैसे वो अपने प्यार को हासिल करता है,यही इस फिल्म की दिलचस्प कहानी है। इस फिल्म में तेजस्वी लिपलॉक किस करती हुई नजर आ रही हैं। अगर आप भी तेजस्वी प्रकाश के फैन है तो इस फिल्म को जरूर देखिए।

फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं तेजस्वी

बात की जाए तेजस्वी प्रकाश की तो टीवी की दुनिया में वो जाना पहचाना नाम है और टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। तेजस्वी ने कड़ी टक्कर के बाद बिग बॉस के सीजन 15 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके बाद उन्होंने एकता कपूर के शो नागिन में लीड किरदार निभाया,साथ ही उन्होंने कई और रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories