मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनटीवी की नागिन Tejasswi Prakash पढ़ाई में थी फिसड्डी! चीटिंग के लिए...

टीवी की नागिन Tejasswi Prakash पढ़ाई में थी फिसड्डी! चीटिंग के लिए हजारों रुपये करती थी खर्च

Date:

Related stories

अस्पताल के बाहर स्पॉट हुईं Tejasswi Prakash को देख परेशान हुए फैंस, कैमरे को किया इग्नोर

https://www.youtube.com/shorts/nZE9pgdjcu8?feature=share Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया...

Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि वह फैंस को इंप्रेस करना खूब जानती है। अगर तेजस्वी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो यह आप जानते होंगे कि उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। वहीं आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि पढ़ाई के दौरान तेजस्वी एग्जाम में नकल करती थी। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरी खबर। यह बात सच है कि तेजस्वी फैंस को खूब इंप्रेस करती है लेकिन किसी समय में वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी लेकिन उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में करियर बनाने की थी और यही वजह है कि आज वह अपने फैंस को एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज से खूब इंप्रेस करती हैं।

कभी एग्जाम का पेपर खरीदने के लिए खर्चे थे 20000

हाल ही में तेजस्वी ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने एक बार एग्जाम में चीटिंग करने की पूरी कोशिश की थी। इसके लिए वह एगजाम पेपर भी खरीदने वाली थी और काफी मेहनत भी की थी हालांकि वह ऐसा करने में सफल नहीं हुई थी। तेजस्वी ने खुद कहा कि वह इसके लिए करीब 20000 रुपये खर्च भी किए थे लेकिन उन्हें नहीं मिला। तेजस्वी ने कहा कि पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से मैं कोई और विकल्प ढूंढ लेती थी ताकि मैं एगजाम में नकल कर पाती थी। एक्ट्रेस के इस खुलासे से फैंस हैरान रह गए हैं।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चा में होती हैं तेजस्वी

गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश फैंस के बीच खूब लाइमलाइट में है। हाल ही में उनकी मराठी डेब्यू फिल्म ‘स्कूल कॉलेज आणि लाइफ’ रिलीज हुई है। यह फिल्म 14 अप्रैल को रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी है। फिल्म को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तेजस्वी कई सीरियल्स से अपनी खास पहचान बना चुकी है। वहीं एक्ट्रेस की करियर में बिग बॉस 15 एक माइलस्टोन साबित हुआ और वह आज स्टारडम को खूब एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की बात करें तो वह करण कुंद्रा संग अफेयर्स को लेकर भी खूब लाइमलाइट में होती हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories