Temptation Island India

Temptation Island India: करण कुंद्रा और मौनी रॉय के प्यार की परीक्षा वाला शो टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया चर्चा में है। कपल्स अपने पार्टनर से दूर होने पर सिंगल्स के करीब आ गए थे जिसके बाद कई लोगों का दिल भी टूटा और कपल के बीच दूरियां भी आई है लेकिन इस सब के बीच नए प्रोमो को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। विला में नए कनेक्शंस बनते हुए नजर आ रहे हैं और अब नई प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है। इस प्रोमो को देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं क्योंकि इसमें कुछ नया होने वाला है। आइए देखते हैं आखिर क्या है प्रोमो में।

क्या होगा शो में आगे

इस प्रोमो वीडियो पर लिखा है, “रिश्ते को मिले नए मायने होगा हार्टब्रेक या ब्रेकअप थ्रू।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगल टेंप्टर्स और कपल में आए टेंप्टर्स एक दूसरे के करीब आ रहे हैं। वीडियो में जहां चेतना पांडे और चेष्टा भगत की सिंगल्स के साथ नजदीकियां बढ़ रही है। वहीं दूसरी तरफ समध चौधरी और अर्जुन अनेजा भी अपने पार्टनर से दूर होकर किसी और के करीब आ रहे हैं। अब ऐसे में यह तो दिलचस्प है कि आने वाले एपिसोड में कई कहानियां बनती हुई नजर आएंगी। आगे क्या होगा यह देखना वाकई दिलचस्प है।

कैपश्न देख लोगों की बढ़ी बेचैनी

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया खूब सुर्खियों में है। जहां बीते दिन शो से टायनी और निकिता एलिमिनेट हो चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ यह ट्विस्ट देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस वीडियो को जारी करते हुए जियो सिनेमा ने कैप्शन में लिखा, “इश्क का इकरार और टेंप्टेशन की तकरार। क्या ये नए कनेक्शंस कपल को ले जाएंगे टुवर्ड्स ए हैपिली एवर आफ्टर। जानिए क्या होगा। टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया।” ऐसे में इतना तो तय है कि नए कनेक्शन के बाद कपल अपने पुराने रिश्ते को भूलकर एक नई जिंदगी को चुनते हैं यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...