शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनTere Bin: पाक सीरियल के प्रोमो में दिखा 'मैरिटल रेप' तो भड़के...

Tere Bin: पाक सीरियल के प्रोमो में दिखा ‘मैरिटल रेप’ तो भड़के यूजर्स, आखिर क्यों राइटर को देनी पड़ी सफाई

Date:

Related stories

पाकिस्तानी शो Mujhe Pyaar Hua Tha ने ट्विटर पर मचाया तहलका, जानिए भारत में क्यों वायरल हो रहे हैं हानिया और वहाज

Mujhe Pyaar Hua Tha: अपनी खूबसूरती की वजह से हानिया भारत में भी काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में हानिया अपने एक दोस्त शादी में नाटु नाटु सॉन्ग में जबरदस्त डांस करती नजर आई थी और इस डांस का धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Tere Bin: पाकिस्तानी सीरियल ‘तेरे बिन’ पिछले कुछ समय से लोगों के बीच काफी चर्चा में है। यह सीरियल ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। इस शो में काम कर रहे युमना जैदी और वहाज अली भी लोगों के बीच सुर्खियों में हैं। हालांकि इस सब के बीच यह शो एक बार फिर ट्रेंड में है और लोगों की इसपर जमकर भड़ास निकल रही है। लोगों का कहना है कि पहले इन शोज के जरिए ऑडियंस को एट्रेक्ट किया जाता है और फिर कुछ ऐसा दिखाया जाता है जिसके बाद दर्शकों का दिल टूट जाता है। दरअसल हाल ही में शो में मैरिटल रैप को दिखाया गया है जिसके बाद लोग शो पर भड़के नजर आ रहे हैं।

शो के प्रोमो को देख भड़के यूजर्स

दरअसल शो का प्रोमो सामने आया है जिसके बाद यूजर्स भड़क गए हैं। बता दें कि पाकिस्तानी टीवी सीरियल तेरे बिन मुर्तसिम खान (वहाज अली) अपनी बीवी मीरब (युमना जैदी) की कहानी है। दोनों की शादी जबरदस्ती हो जाती है और ये एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। वक्त बीतने के साथ धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो जाता है पर ये अपने प्यार को बयां नहीं कर पाते हैं। हाल ही में प्रोमो में मीरब बिस्तर के पास बदहवास हाल में बैठी है और मुर्तसिम गुस्से में शीशा तोड़ देता है जिसके बाद यह उम्मीद लगाई जा रही है कि शो में ‘मैरिटल रेप’ दिखाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

सोशल मीडिया पर यूजर्स दे रहे हैं रिएक्शंस

हंगामे पर राइटर ने कहीं ये बात

इस हंगामे के बीच शो की राइटर नूरन मखदूम का रिएक्शन भी इस सामने आया है। उन्होंने कहा है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इस तरह के सीन्स को दिखाया गया हो। उन्होंने कहा कि यह कहानी की मांग थी और इसलिए हमें यह दिखाना पड़ा क्योंकि इसमें बदलाव नहीं हो सकते थे। शो को क्लाइमेक्स तक ले जाने के लिए मैं इसे बदल नहीं सकती हूं और लोगों को पूरी कहानी के लिए इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर एपिसोड पर मुद्दा बनाने से बेहतर है कि शो की कहानी को एन्जॉय करना चाहिए। उन्होंने कहा कि “अगर आप मेरी सामाजिक जिम्मेदारी की बात करते हैं तो मैंने एक कहानी बनाई है जिसके साथ मैं खड़ी हूं। यह कोई असामान्य घटना नहीं है और पहले भी हो चुका है।”

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories