Home मनोरंजन The Great Indian Kapil Show: राघव को लेकर कपिल शर्मा ने ली...

The Great Indian Kapil Show: राघव को लेकर कपिल शर्मा ने ली परिणीति की चुटकी, प्रोमो में मस्ती करते आए नजर

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के शो में मस्ती का तड़का लगाने के लिए पहुंचेंगे चमकीला स्टार कास्ट और डायरेक्टर, सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो वायरल, फैंस कर रहे हैं खूब पसंद।

0
28
The Great Indian Kapil Show
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर हाल ही में स्ट्रीम हुए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ फैंस के बीच काफी चर्चा में है। जहां आने वाले एपिसोड में परिणीति चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे और साथ में होंगे डायरेक्टर इम्तियाज अली। वहीं सोशल मीडिया पर इस प्रोमो को देखने के बाद इतना तो जाहिर है कि शो में जबरदस्त तड़का लगने वाला है। ऐसे में लोग ओवर एक्साइटेड हैं हमेशा की तरह कपिल शर्मा स्टारकास्ट से मस्ती करते हुए दिखे और परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के नाम से चिढ़ाते हुए नजर आए। आइए देखते हैं क्या है प्रोमो में खास।

जमकर मस्ती का तड़का लगाएंगे कपिल

नेटफ्लिक्स ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अब होगा म्यूजिक कॉमेडी और मस्ती का ब्लास्ट जब आएंगे इम्तियाज अली चमकीला के स्टार कास्ट देखो द ग्रेट इंडियन कपिल शो शनिवार 8 बजे सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल अमर सिंह चमकीला के स्टार कास्ट के साथ प्रोमो वीडियो में दिखाई देते हैं। कपिल शर्मा इस दौरान कहते हैं कि दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के साथ इम्तियाज अली का जोरदार तालिया से स्वागत करें।

राघव चड्ढा को लेकर कपिल ने कहीं ये बात

कपिल शर्मा इस दौरान कहते हैं कि राघव राजनीति करते-करते परिणीति परिणीति कब से करने लगे। इस दौरान दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म के गाने को गुनगुनाते हुए दिखाई देते हैं और परिणीति उस पर डांस करती है। इस दौरान इम्तियाज कहते हैं कि पंजाबी शाम को अक्सर मूड में आ जाते हैं। इस पर दिलजीत दोसांझ कहते हैं अक्सर ही लोग मूड में शाम को आ जाते हैं तो कपिल शर्मा चुटकी लेते हुए कहते हैं पंजाबी का खून खौल गया डिफेंड कर रहा है।

एंटरटेन करते नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

प्रोमो वीडियो में सुनील ग्रोवर भी अपने लड़की वाले अंदाज से खूब एंटरटेन करते हुए दिखे हैं और इस दौरान कपिल उनकी भी चुटकी लेते हैं। वह कहते हैं कि यह मुश्किल होता है लड़का होकर लड़की की आवाज में गाना। इस वीडियो को 62000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और अपकमिंग एपिसोड के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।