शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनThe Kapil Sharma Show: मुंबई के मशहूर डब्बेवालों की मेजबानी करेंगे कपिल,...

The Kapil Sharma Show: मुंबई के मशहूर डब्बेवालों की मेजबानी करेंगे कपिल, खास पोस्ट शेयर कर फैंस को दिखाई झलक

Date:

Related stories

The Kapil Sharma Show: एंटरटेनमेंट की दुनिया का जादू कहें जाने वाले कपिल शर्मा का हंसता हुआ मिजाज सभी को बेहद पसंद आता है। इसी बीच उनका सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। पिछले एपिसोड में देखा गया कि बिहार के खान सर ने अपनी जिंदगी से जुड़े अनोखे किस्से सुनाई थी लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि मुंबई के डब्बेवाले लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। फैंस को कपिल के लेटेस्ट एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहता है।

शो में मशहूर डब्बेवालों की मेजबानी करेंगे कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपकमिंग एपिसोड में अपने शो में मुंबई के मशहूर डब्बेवालों की मेजबानी करने वाले हैं। जिसकी एक तस्वीर भी कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि “मुंबई की शान ‘डब्बावाला’ ट्रेन लेट हो सकती है, बस लेट हो सकती है, लेकिन हमारे भाई हमेशा समय पर पहुंचते हैं। इतने सालों से मुंबई में रोजाना 200000 टिफिन डिलीवर करते हैं। हम उनके जुनून समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए सलाम करते हैं।”

Also Read: स्टाइलिश लुक में कातिलाना नजर आईं Disha Patani, Video में जहरीली अदाएं देख फैंस हुए घायल

मुंबई के अलग-अलग इलाकों में सर्विस देते डब्बेवाले

बता दे कि मुंबई में मशहूर डब्बेवाला काम करते हैं और रोजाना नौकरी पेशा लोगों के घर या अन्य जगहों से उनके ऑफिस खाना पहुंचाने का काम करते हैं और हमेशा समय पर पहुंचते हैं। अब ऐसा पहली बार होगा जब डब्बेवाले कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आएंगे। बता दें कि डब्बे वाले रोजाना अपनी सर्विस के जरिए 200000 से भी अधिक लोगों की भूख मिटाते हैं और अलग-अलग इलाकों में अपनी सर्विस देते हैं। ऐसा कहा जाता है कि मुंबई कि तकरीबन आधी आबादी इन डब्बेवालों पर निर्भर है।

Also Read: Delhi News: Delhi Police ने दिया Nupur Sharma को हथियार लाइसेंस, उनकी एक टिप्पणी से हुई थी स्थिति टेंस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories