गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनसाउथ के इन दिग्गज सितारों ने ठुकराए थे बॉलीवुड के बड़े ऑफर्स,...

साउथ के इन दिग्गज सितारों ने ठुकराए थे बॉलीवुड के बड़े ऑफर्स, अब भी करते है दिलों पर राज

Date:

Related stories

South Superstars Rejected Bollywood Movies: फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद साउथ इंडियन सिनेमा ने सभी दायरे तोड़ते हुए न सिर्फ भारत बल्कि वर्ल्ड वाइड अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज कराई और हाल ही में आरआरआर की ऑस्कर सफलता ने तो दुनिया में साउथ के स्टार्स का डंका बजा दिया। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े ऑफर्स ठुकरा दिए और कई बड़े स्टार्स की फिल्में रिजेक्ट कर दी।

रश्मिका मंदाना ने किया था शाहिद की फिल्म को रिजेक्ट

फिल्म पुष्पा से इंडियन का नेशनल क्रश बनने वाली श्रीवल्ली यानी रश्मिका को शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ का लीड रोल ऑफर हुआ था पर उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। बाद में उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुडबाय’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया पर ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी।

अल्लू अर्जुन भी कर चुके हैं फिल्म को मना

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन अब पैन इंडिया स्टार बन चुके है और साउथ में तो इनकी गिनती सुपरस्टार्स में होती है। बता दें, हाल ही में अल्लू अर्जुन को शाहरुख खान की फिल्म जवान में लीड रोल ऑफर हुआ था पर उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

अनुष्का शेट्टी ने किया था ऑफर को रिजेक्ट

बाहुबली से वर्ल्ड लेवल पर पहचान बनाने वाली अनुष्का शेट्टी और अजय देवगन स्टारर रोहित शेट्टी की हिट फिल्म सिंघम में लीड रोल ऑफर हुआ था पर एक्ट्रेस ने मना कर दिया। बताया जाता है कि डेट्स बिजी होने के कारण उन्होंने रोहित शेट्टी के ऑफर को ठुकराया था।

नयनतारा ने भी ठुकराई थी फिल्म

अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए मशहूर नयनतारा को भी शाहरुख खान के अगले प्रोजेक्ट जवान में लीड रोल ऑफर हुआ था पर एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया। इससे पहले नयनतारा ने शाहरुख की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए ऑफर हुए आइटम सॉन्ग में भी काम करने से मना कर दिया था।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories