रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनसलमान-कैटरीना की Tiger 3 का सीन हुआ लीक, टशन लुक में नजर...

सलमान-कैटरीना की Tiger 3 का सीन हुआ लीक, टशन लुक में नजर आए इमरान हाशमी को देख फैंस हुए एक्साइटेड

Date:

Related stories

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस की बेताबी बढ़ गई है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं। यह वीडियो काफी खास है और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा है। फैंस को मानो इस वीडियो को देखकर कोई ट्रीट मिल गया हो। सोशल मीडिया पर आजकल फिल्म के सीन्स का वायरल होना आम है। इससे पहले ‘गदर 2’ के सेट से भी फोटोज लीक हुए थे। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर ‘टाइगर 3’ के लीक वीडियो में क्या है खास।

क्या है इस वायरल वीडियो में खास

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इमरान हाशमी ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में धुंआ-धुंआ दिख रहा है और इस बीच इमरान नजर आ रहे हैं। सीन को देख यह साफ जाहिर है कि यह किसी एक्शन सीन का वीडियो है। अब फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ रही है और वे सलमान खान और इमरान हाशमी को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं जमकर शेयर भी कर रहे हैं। लुक की बात करें तो इमरान ब्लैक टीशर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स ने वीडियो पर दिए रिएक्शंस

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “यह फिल्म सिर्फ इंडिया में 1000 करोड़ रूपये की कमाई करेगी।” एक और यूजर ने कहा, ”यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।” एक और यूजर ने कहा, “इमरान हाशमी की वजह से हिट होगी।”

पहले भी फोटो हुई थी लीक

यह पहली बार नहीं है जब ‘टाइगर 3’ के सेट से कोई तस्वीर लीक हुई हो। इससे पहले भी सलमान खान की एक फोटो वायरल हुई थी जो ‘टाइगर 3’ की कही जा रही है। इस फोटो में एक्टर ब्राउन दाढ़ी और अजीब से लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो को देख साफ जाहिर है कि इस फिल्म में सलमान खान अलग अंदाज में फैंस को इम्प्रेस करने आ रहे हैं। कबीर खान के निर्देशन में बनी टाइगर फिल्म से यह तीसरा सीक्वेल है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories