मंगलवार, जून 25, 2024
होममनोरंजनकभी दादा गिरी तो, कभी चोरी के आरोपों से घिरे लाफ्टर किंग...

कभी दादा गिरी तो, कभी चोरी के आरोपों से घिरे लाफ्टर किंग Kapil Sharma, जानें कॉमेडियन की टॉप 5 कॉन्ट्रोवर्सी

Date:

Related stories

Kapil Sharma: जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी की दुनियां में अपनी शानदार कॉमेडी से अंधा फेम बटोरने के बाद अब OTT पर The Great Indian Kapil Show से लोगों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। आपने लाफ्टर किंग कपिल की फनी साइड तो देखी होगी पर क्या कभी आपने उनकी कॉन्ट्रोवर्सी या उनपर लगे गंभीर आरोपों के बारे में सुना है। अगर नहीं तो अज हम आपके लिए उनकी टॉप 5 कॉन्ट्रोवर्सी ले कर आए हैं।

Kapil Sharma की टॉप 5 कॉन्ट्रोवर्सी

चलिए अब कपिल शर्मा की टॉप 5 कॉन्ट्रोवर्सी पर एक नजर डालते हैं।

सुनील ग्रोवर संग मारपीट

साल 2017 में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के मारपीट की खबरें सामने आई थीं जो कॉमेडियन की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में से एक है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल झगड़े के दौरान नशे में धुत थे और केवल इसलिए बढ़क उठे कि, उनकी टीम ने उनका इंतज़ार नहीं किया और खाना खाना शुरू कर दिया।

प्रधान मंत्री पर कसा तंज

इसी तरह साल 2016 में कपिल शर्मा ने प्रधान मंत्री मोदी द्वारा दिये भाषण और अच्छे दिन पर बात करते हुए ट्वीट किया “मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ इनकम टैक्स भर रहा हूं, फिर भी मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी ऑफिस को 500000 रिश्वत देनी पड़ रही है”। अपने दूसरे ट्वीट उन्होंने मोदी जी पर तंज कसते हुए लिखा “ये हैं आपके अच्छे दिन” इस कॉन्ट्रोवर्सी में मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा बताया गया कि, ट्वीट करते समय कपिल नशे में थे।

कपिल पर लगा सर्विस टैक्स की चोरी का इल्जाम

बता दें, साल 2013 में कॉमेडियन कपिल पर पूरे 65 लाख के सर्विस टैक्स की चोरी का इल्जाम लगा और उनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था। यह मामला तब ठंडा हुआ जब कपिल शर्मा ने सर्विस टैक्स विभाग को कहा कि वह चंद दिनों में बची हुई राशि को भर देंगे।

महिला कलाकार के साथ बदसलूकी के आरोप में कपिल

इसी तरह कपिल पर साल 2015 में “इंटरनेशनल मराठी फिल्म अवार्ड” सेरेमनी के दौरान महिला कलाकारों के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कॉन्ट्रोवर्सी में भी वह नशे की हालत में थे।

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते दिखे कपिल

कपिल ने साल 2020 में अपने शो के दौरान भगवान चित्रगुप्त का नाम लेते हुए उनका मजाक उड़ाया जो लोगों को ख़ासा पसंद नहीं आया और जससे उन्हें लोगों से बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। हालांकि, ट्रोलिंग के बाद उन्होंने लोगों से माफी मांग ली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories