शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनइन Top 5 Web Series ने मचाया है OTT की दुनिया में...

इन Top 5 Web Series ने मचाया है OTT की दुनिया में तहलका, आप मिस नहीं करना चाहेंगे ये धांसू एंटरटेनमेंट

Date:

Related stories

Top 5 Web Series: ओटीटी की दुनिया में कंटेंट की कमी नहीं है और यहां आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज होती है। रिलीज के बाद ही वेब सीरीज सोशल मीडिया पर चर्चा में आ जाती है। इसे फैंस इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। इसके लिए उन्हें किसी सिनेमा हॉल में जाने की जरूरत नहीं है और वह घर बैठे इसे इंजॉय कर सकते हैं। आजकल फिल्मों से ज्यादा लोगों को वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। ऐसे में आइये आपको हम बताते हैं वो टॉप वेब सीरीज जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फर्जी वेब सीरीज को करें एन्जॉय

शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, केके मेनन, राशि खन्ना, जाकिर हुसैन और भुवन अरोड़ा स्टारर वेब सीरीज हाल ही में अमेजन प्राइम रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को फैंस को पसंद कर रहे हैं। फर्जी नोटों की यह कहानी लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रही और यही वजह है कि इस सीरीज को लोग काफी देख रहे हैं। इसमें शाहिद कपूर और विजय की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है और यह पहली मर्तबा है जब दोनों स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरिज की IMBD रेटिंग 8.5/10 है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

सेक्रेड गेम्स भी है लिस्ट में

सैफ अली खान, राधिका आप्टे और नवाज़ुद्दीन सिद्धकी की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को कौन भूल सकता है। इस वेब सीरीज को ‘नेटफ्लिक्स’ पर जारी किया गया था और इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है और नवाजुद्दीन और सैफ ने इसे दमदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस वेब सीरिज की भी IMBD रेटिंग: 8.5/10 है।

क्लास को करें नेटफ्लिक्स पर एन्जॉय

‘नेटफ्लिक्स’ की वेब सीरीज ‘क्लास’ को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। इस वेब सीरीज को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने यहां तक कह दिया था कि इसे पब्लिकली नहीं देखा जा सकता है। इस वेब सीरीज में कहानी काफी बोल्ड है और यही वजह है कि यह काफी विवादों में रही है। यह कहानी अमीर और गरीबी छात्रों के बीच की है। इस वेब सीरिज की IMBD रेटिंग 6.2/10 है।

‘दि नाईट मैनेजर’ को जरूर देखें

आदित्य रॉय कपूर फिल्मों में भले ही जादू ना दिखा सके हो लेकिन इस सीरीज में खूब दिखाई है। जी हां, हाल ही में हॉटस्टार पर रिलीज हुई ‘दि नाईट मैनेजर’ को फैंस को पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। सीरीज की कहानी काफी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। यही वजह है कि लोग इसे ताबड़तोड़ देख रहे हैं। इस वेब सीरिज की IMBD रेटिंग: 8.1/10 है।

‘दिल्ली क्राइम’ भी है टॉप लिस्ट में

शेफाली शाह की भूमिका में तहलका मचाने वाली ‘नेटफ्लिक्स’ की यह वेब सीरीज को भला कैसे भूल सकते हैं। अगर टॉप वेब सीरीज की बात हो तो ‘दिल्ली क्राइम’ निश्चित रूप से इस लिस्ट में शामिल है। यह कहानी वास्तविक है और इसमें शेफाली ने अपने दमदार किरदार से सुपर हिट बना दी है। वेब सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वजह है शेफाली की दमदार एक्टिंग। इस वेब सीरिज की IMBD रेटिंग: 8.5/10 है।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories