शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनइन टॉप 5 वेब सीरीज को लेकर खूब कटा बवाल, हिट कहानी...

इन टॉप 5 वेब सीरीज को लेकर खूब कटा बवाल, हिट कहानी के बावजूद अगले सीजन को लेकर मेकर्स में है खौफ!

Date:

Related stories

Top 5 Web Series: ओटीटी की इस दुनिया में आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज रिलीज होती है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। यह बात सच है कि फैंस के बीच कई सीरीज खूब चर्चा में भी है और निश्चित रूप से लोग इसके अगले सीजन को लेकर इंतजार में हैं। कई वेब सीरीज को लेकर काफी कंट्रोवर्सी भी हुई है। वहीं कुछ हिट वेब सीरीज को लेकर लोगों के बीच में आशंका है कि शायद मेकर्स कॉन्ट्रोवर्सी और विवादों से खौफ में आ गए हैं और दूसरे सीजन को लेकर सोच रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर इस लिस्ट में कौन-कौन सी वेब सीरीज है शामिल।

मिर्जापुर को लेकर खूब मचा था बवाल

अमेजन प्राइम वीडियो की मिर्जापुर एक ऐसी सीरीज है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। यह सीरीज खास है जिसे एक बार देखना शुरू करने के बाद आप आखिर तक देखे बिना नहीं रह सकेंगे। कालीन भैया और गुड्डू पंडित की इस कहानी को लेकर काफी बवाल हुआ था। इस वेब सीरीज की कहानी को लोगों ने खूब पसंद किया लेकिन इसे लेकर कंट्रोवर्सी भी खूब हुई थी। इसके अब तक 2 सीजन आ चुके हैं और तीसरे को लेकर फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा नजर आए थे।

पाताल लोक ने भी मचा दी तबाही

जयदीप अहलावत ने अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ से लोगों ने खूब इंप्रेस किया था। इस थ्रिलिंग वेब सीरीज को रिलीज के बाद लोगों ने प्यार दिया लेकिन इसे लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा द्वारा बनाई गयी इस वेब सीरीज को लेकर खूब बवाल हुआ था हालांकि बाद में इसे पसंद भी किया गया। इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर लोग इंतजार कर रहे हैं लेकिन मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

विवादों में रही है आश्रम भी

बॉबी देओल की आश्रम सीरीज को लोग किस कदर पसंद करते हैं इसे किसी सबूत की जरूरत नहीं है। बॉबी और ईशा देओल की केमिस्ट्री और आश्रम का नाम किसी भी सीरीज लवर के लिए काफी है। हालांकि इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और चौथा भी रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन अगर कॉन्ट्रोवर्सी की बात करें तो यह टॉप पर है और इसे लेकर खूब बवाल भी हुआ था। मेकर्स इस सीरीज को बनाने से पहले कई बार सोचते होंगे ताकि उन्हें विवादों का सामना ना करना पड़े।

तांडव को लोगों ने किया था ट्रोल

अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई सीरीज ‘तांडव’ को लोगों से काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, मोहम्मद जीशान आयूब और सुनील ग्रोवर स्टारर इस सीरीज लेकर खूब हंगामा हुआ था और इस बवाल के बाद कई सीन्स में बदलाव भी किए गए थे। रिलीज के बाद इस वेब सीरीज को लोगों से खूब प्यार मिला था लेकिन फिलहाल इस सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर कोई जानकारी नहीं है। मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई बयान नहीं आया है तो ऐसे में लोगों का मानना है कि विवादों की वजह से मेकर्स दूसरे सीजन को लेकर ख़ौफ में हैं।

लीला को लेकर भी तहलका

हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘लीला’ नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी और लोगों के बीच काफी चर्चा में रही। इस सीरीज को लेकर खूब हंगामा हुआ था और इसपर हिंदू फोबिक होने का भी आरोप लगा था। उमा इस सीरीज के जरिए अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं लेकिन फिलहाल इसके दूसरे सीजन को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। ऐसे में लोगों का यही मानना है कि मेकर्स विवादों के डर से दूसरे सीजन को नहीं ला रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories