मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनTripti Dimri ने एनिमल फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, इंटीमेट सीन...

Tripti Dimri ने एनिमल फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, इंटीमेट सीन शूट करने में रणबीर कपूर ने इस तरह की थी मदद

Date:

Related stories

Tripti Dimri: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल‘ में नजर आने के बाद से एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फिल्म में छोटे से किरदार से एक अलग छाप छोड़ने के बाद तृप्ति को लोग नेशनल क्रश कहने लगे हैं लेकिन यह फिल्म उनके लिए आसान नहीं था। शूटिंग को लेकर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया। वहीं इस फिल्म को लेकर उनके माता-पिता का रिएक्शन भी काफी अलग था। इस बारे में हाल ही में एक्ट्रेस ने बात की है। सोशल मीडिया पर फिलहाल उनका यह इंटरव्यू काफी चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर क्या बोली Tripti Dimri।

Tripti Dimri को अपना किरदार लगा इंटरेस्टिंग

Vogue India को दिए हुए एक इंटरव्यू में एनिमल फिल्म को करने पर Tripti Dimri ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि मुझे इस फिल्म को करने का रीजन पता है। संदीप सर क्लियर थे कि यह रोल छोटा होने वाला है लेकिन मुझे यह किरदार इंटरेस्टिंग लगा। अगर हम यह सोचकर फैसले लेने लगे कि ऑडियंस क्या कहेगी तो एक्टर अपने पसंद की चीज कभी नहीं कर पाएंगे मैं वह रोल करती हूं जो मुझे कंफर्ट जोन से बाहर लाने में मदद करता है। मुझे ऑफर्स को लेकर बहुत सलाह देते हैं और मैं सभी सुनती भी हूं। मैं गलतियां भी करती हूं लेकिन मैं अपनी सुनती हूं और मुझे इसकी अनुमति भी है।

Tripti Dimri के पेरेंट्स थे परेशान

वहीं इंडिया टुडे के एक इंटरव्यू में तृप्ति ने इस बात का खुलासा किया कि रणबीर कपूर ने शूटिंग के दौरान काफी मदद की थी और इंटिमेट सीन करना उनके लिए आसान नहीं था। वहीं इंटीमेट सीन को लेकर तृप्ति ने बताया कि मेरे पेरेंट्स बहुत परेशान हो गए थे जब उन्होंने ये सीन देखे थे। हमने इस पर लंबा चौड़ा डिस्कशन भी किया कि मुझे यह सीन क्यों करना पड़ा और यह सीन क्यों जरूरी था।

Tripti Dimri की रणबीर कपूर ने की थी मदद

उन्होंने कहा कि “वह यह सुनिश्चित करते थे कि सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर और स्टार्स सहित 5 से अधिक लोग ना रहे सेट पर। किसी और को भी जाने की अनुमति नहीं थी। सभी मॉनिटर बंद थे। उन्होंने मुझसे कहा कि यदि किसी भी समय आपको लगता है कि आप असहज हैं तो हमें बीच में बताएं। हर 5 मिनट पर रणबीर कपूर मुझसे पूछने आते थे और मेरा हाल-चाल लेते थे। वह पूछते थे कि क्या आप ठीक हैं क्या आप असहज तो नहीं हैं। मुझे लगता है कि यह चीज मेरे लिए मायने रखती है।”

पिता और बेटे के रिलेशनशिप पर बेस्ड एनिमल

1 दिसंबर 2023 को एनिमल फिल्म रिलीज हुई थी। यह फिल्म पिता और बेटे के रिलेशनशिप पर बेस्ड है जो काफी कॉम्प्लिकेटेड है। फिल्म में रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी नजर आई थी। वहीं बॉबी देओल छोटे से किरदार में इस फिल्म से छा गई हैं। यह फिल्म कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स को तोड़ती हुई नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories