रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनTunisha Sharma Death: शीजान की बहनों का बड़ा खुलासा- 'अपनी मां और...

Tunisha Sharma Death: शीजान की बहनों का बड़ा खुलासा- ‘अपनी मां और मामा की वजह से परेशान थीं तुनिषा, नहीं हुआ था ब्रेकअप’

Date:

Related stories

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की मौत में उनके कोस्टार एक्टर शीजान खान फंसे हुए हैं। पुलिस उनसे लगातार बातचीत कर रही है। आज इस केस ने एक रोमांचक मोड़ लिया है। अभी तक इस केस में तुनिषा के परिवार की तरफ से ही बयान सामने आए थे लेकिन अब शीजान के परिवार की तरफ से प्रेस-कॉन्फ्रेंस की गई है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान की दोनों बहनें और मां थीं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कई बड़े और अहम खुलासे किए हैं।

गणेश चतुर्थी के मौके पर सेट पर पहना था हिजाब

उनकी बहनों का कहना है कि शीजान ने तुनिषा को धोखा नहीं दिया था। तुनिषा डिप्रेस थीं और उनका ब्रेकअप नहीं हुआ था। शीजान की बहन का कहना है कि तुनिषा उनकी बहन जैसी थी औऱ उनका हिजाब वाला फोटो शो के सेट का है जो गणेश चतुर्थी के वक्त शूट किया गया था। ये पूरा केस मेंटल हैल्थ का है। इसके अलावा शीजान की बहन ने कहा कि तुनिषा की मां उससे जबरदस्ती काम करवाती थीं जबकि तुनिषा को काम करना नहीं बल्कि घूमना-फिरना पसंद था। वो कई बार हमारे साथ घूमने गई है और हमें गर्व है कि हमने उसे खुशी दी है।

ये भी पढ़ें: TUNISHA SHARMA DEATH: पुलिस के हाथ लगे शिजान खान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के सबूत, पुरानी चैट से उगलवाए जाएंगे कई राज

तुनिषा को नहीं मिला था मां का प्यार

इस खुलासे में उन्होंने यह भी कहा कि तुनिषा को कभी भी मां का प्यार नहीं मिला। वो बीते 15 दिनों से काफी परेशान थी। क्या तुनिषा की मां की यह जिम्मेदारी नहीं थी कि अगर तुनिषा अच्छा महसूस नहीं कर रही है तो वो सेट पर तुनिषा के साथ आए?

नहीं हुआ था दोनों का ब्रेकअप

इसके अलावा शीजान की बहन ने कहा कि शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप नहीं हुआ था। शीजान और तुनिषा दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। अगर ब्रेकअप ही वजह होती तो वो शूट पर ही नहीं आती। दोनों रिलेशन के बाद भी बहुत अच्छे दोस्त थे।

बचपन के ट्रॉमा की वजह से गई तुनिषा की जान

शीजान की बहन ने यह भी बताया कि तुनिषा भले ही 20 साल की थीं लेकिन उनका दिमाग 10 साल के बच्चे की तरह था। इसके अलावा तुनिषा की मां अपनी बेटी का ध्यान नहीं रख पाईं। इसके पीछे की वजह तुनिषा के बचपन का ट्रॉमा था। अगर तुनिषा का सही ढंग से इलाज कराया गया होता तो वो आज हमारे साथ होती।

यहां देखें वीडियो:

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories