मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनउफ्फ कयामत! Urfi Javed ने पर्पल साड़ी और डीपनेक ब्लाउज में फ्लॉन्ट...

उफ्फ कयामत! Urfi Javed ने पर्पल साड़ी और डीपनेक ब्लाउज में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, यकीन नहीं तो देखें वीडियो

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद साड़ी पहनकर बवाल मचा रही है। जी हां, शायद आपको भरोसा ना हो लेकिन यह सच है कि इस लुक को देखने के बाद हेटर्स की भी बोलती बंद हो गई है। वह परफेक्ट कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। फैशनिस्टा बनी उर्फी अपने लुक्स की वजह से हर बार चर्चा में रहती है और इस बार उनका देसी लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका फैशन और स्टाइल हमेशा अलग और समझ से परे होता है लेकिन वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है। स्टाइलिश पर्पल साड़ी में देखिए उर्फी का अंदाज।

Urfi Javed साड़ी में फ्लॉन्ट कर रही है कर्व्स

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो वह पर्पल रेडीमेड साड़ी पहन रखी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस ने वी नेकलाइन स्ट्रिप ब्लाउज को स्टाइल किया और अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। उनके इस लुक को देखने के बाद हेटर्स की भी बोलती बंद हो गई क्योंकि वह हमेशा अजीबोगरीब लुक से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। इस वीडियो में वह पर्ल मल्टीलेयर चोकर और इयररिंग्स के साथ ग्लॉसी मेकअप से लुक को कंप्लीट कर रही है।

उर्फी जावेद के अंदाज को देख लोगों को लगा झटका

ऐसा कोई दिन नहीं होता है जब वह अपने अतरंगी फैशन का नमूना ना दिखाएं और इसे लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। कभी बिना ब्लाउज वाली साड़ी तो कभी तारों से बनाई हुई ड्रेस पहनकर वह सड़कों पर निकलती है और लोगों की निगाहें अटक जाती है। ऐसे में उनका यह देसी अवतार फिलहाल ट्रेंड में है लेकिन एक बार फिर उन्होंने 440 वोल्ट का झटका फैंस को दिया है।

Urfi Javed के लुक पर लोग दे रहे मजेदार रिएक्शन

इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “पर्पल प्रेमिका।” तो एक ने कहा, “क्यूट लग रही हो दीदी।” एक यूजर ने कहा, “वाह।” एक यूजर ने कहा, “इस खूबसूरत हसीना को देखकर एक ही गाना याद आता है मैं सिर्फ तेरा महबूब तू मेरी महबूबा।” एक यूजर ने कहा, “सच में खूबसूरत दिख रही है” तो एक ने कहा, “अद्भुत।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories