मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनकिसने Urfi Javed को Kiss कर किया बुरा हाल, Viral Video में...

किसने Urfi Javed को Kiss कर किया बुरा हाल, Viral Video में दुखड़ा रोती आई नजर

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: अजीबोगरीब ड्रेस से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद अपनी बेबाकपन को लेकर लाइमलाइट में रहती है। ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में उर्फी का कोई जवाब नहीं है लेकिन वह कैमरे पर कुछ भी बोलने के लिए भी चर्चा में होती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई। उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया है। दरअसल इस वीडियो में अतरंगी क्वीन यह कहती हुई नजर आ रही है कि उन्हें रात में किसी ने किस कर लिया।

Urfi Javed ने किया मजेदार खुलासा

वीडियो में उर्फी कहती है कि “रात को मुझे किसी ने बहुत जोर का किस किया। रात में इतना अच्छा किस किया इतना अच्छा किस किया कीड़े ने मकड़ी या जिसने भी बहुत दर्द कर रहा है भाई। किस यहां किया लेकिन एलर्जी मुझे हर जगह हो रही है। इस वीडियो में उर्फी यह कहती है कि उन्हें मकड़ी ने काटा है और कैसे उनका चेहरा सूज गया है। उर्फी ने अपने सूजी हुई आंखों की झलक भी फैंस को दिखाई। सोशल मीडिया पर या वीडियो वायरल हो रहा है जिसे उर्फी ने इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है।

Urfi Javed के अजीबोगरीब लुक का नहीं है जवाब

अतरंगी आउटफिट की वजह से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं और वह अक्सर ट्रोल हो जाती हैं। ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में उर्फी हमेशा आगे रहती हैं और यह सच है कि अपने हर लुक से वह ट्रोलिंग का सामना करती हैं। हालांकि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी में उर्फी जावेद पहली बार नजर आई थी और इसके बाद उन्हें एक अलग पहचान मिली। कहा जा रहा है कि एकता कपूर की ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में उर्फी जावेद नजर आने वाली है हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories